scriptपुलिस पर लगाया भेदभाव का आरोप, प्रांत अधिकारी को ज्ञापन | Delegation including two MLAs gave memorandum | Patrika News
अहमदाबाद

पुलिस पर लगाया भेदभाव का आरोप, प्रांत अधिकारी को ज्ञापन

खंभात में गुटीय संघर्ष का मामला, दो विधायकों समेत प्रतिनिधिमंडल ने दिया ज्ञापन

अहमदाबादFeb 26, 2020 / 05:28 pm

Gyan Prakash Sharma

पुलिस पर लगाया भेदभाव का आरोप, प्रांत अधिकारी को ज्ञापन

पुलिस पर लगाया भेदभाव का आरोप, प्रांत अधिकारी को ज्ञापन

आणंद . खंभात शहर में दो संप्रदायों के बीच हुए गुटीय संघर्ष को लेकर मंगलवार को विधायकों समेत कुछ लोगों ने पुलिस पर भेदभाव का आरोप लगाया है। इस संबंध में प्रांत अधिकारी को भी ज्ञापन सौंपा गया है। दंगा को लेकर स्पष्ट जांच और कार्रवाई करने की भी मांग की है।

खंभात शहर में सांप्रदायिक दंगा मामले में अहमदाबाद दरियापुर के विधायक ग्यासुद्दीन शेख, पार्षद बदरुद्दीन शेख, विधायक इमरान खेडावाला, जमियत उलेमान के महासचिव एमजी. गुजराती, मध्यगुजरात मुस्लिम सेवा समाज के अध्यक्ष एवं खंभात के कुछ पार्षदों की ओर से लगाए गए आरोप केअनुसार विशेष संप्रदाय से संबंध रखने वाले पार्षदों एवं कुछ नेताओं को गलत तरह से फंसाने की साजिश की जा रही है। उनका आरोप है कि मंगलवार को निकाली गई रैली में भी कुछ लोगों ने विशेष समुदाय के लोगों को निशाना बनाकर पथराव किया और आगजनी भी की। इस संबंध प्रांत अधिकारी को ज्ञापन देकर उचित कार्रवाई करने की मांग की गई।

अहमदाबाद के विधायक ग्यासुद्दीन शेख के अनुसार एक माह पूर्व अकबरपुर क्षेत्र में सांप्रदायिक दंगा होने के बाद जेल में से छूटे आरोपियो ने विशेष संप्रदाय के लोगों पर हमला करने की साजिश की थी। इस संबंध में मुख्यमंत्री तक उचित कदम उठाने की मांग की गई लेकिन इस ओर ध्यान नहीं दिया गया। उनकी मांग है कि दोषी लोगों के खिलाफ ही कार्रवाई की जानी चाहिए और निर्दोष लोगों को टार्गेट नहीं बनाया जाना चाहिए। विधायक इमरान खेडावाला ने खंभात की हिंसा पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने जांच कर दोषियों को खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

Home / Ahmedabad / पुलिस पर लगाया भेदभाव का आरोप, प्रांत अधिकारी को ज्ञापन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो