टिप्पणी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

टिप्पणी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

Gyan Prakash Sharma | Publish: Jun, 14 2018 03:24:16 PM (IST) Ahmedabad, Gujarat, India

सोशल मीडिया पर मोगल मां के विरुद्ध टिप्पणी, रैली निकाली, ज्ञापन दिया

अहमदाबाद/राजकोट. मोगल मां के विरुद्ध सोशल मीडिया पर की गई टिप्पणी से खफा राजपूत क्षत्रिय समाज की ओर से बुधवार को रैली निकाली गई और संयुक्त पुलिस आयुक्त दीपक भट्ट को ज्ञापन दिया, जिसमें टिप्पणी करने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।
हाल ही सोशल मीडिया पर स्क्रीन शॉट लेकर मोगल मां के विरुद्ध अभद्र टिप्पणी की गई थी। देवी-देवताओं के विषय में अभद्र टिप्पणी से खफा राजपूत करणी सेना, चारण समाज, राजपूत क्षत्रिय समाज, सूर्य सेना एवं गढ़वी समाज आदि ने बुधवार को बहुमाली भवन से पुलिस आयुक्त कार्यालय तक विशाल रैली निकाली और संयुक्त पुलिस आयुक्त भट्ट को ज्ञापन दिया, जिसमें अभद्र टिप्पणी करने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की है। टिप्पणी के विरोध में राजकोट के अलावा, अहमदाबाद सहित अन्य शहरों में भी प्रदर्शन देखने को मिला।

 

प्रदूषित पानी की समस्या १५ दिनों में हल नहीं हुई तो करेंगे आंदोलन
आणंद. तहसील के वलासण गांव में ऊंची जंत्री व प्रदूषित पानी की समस्या से स्थानीय लोग परेशान हैं। ऐसे में सरपंच ने चेतावनी दी है कि यदि १५ दिनों में समस्या हल नहीं हुई तो एक जुलाई से वलासण गांव बंद का ऐलान देकर आंदोलन करेंगे।
वलासण गांव निवासी दशरथ पटेल के अनुसार करमसद भंडरेड छोटी नहर में आणंद नगरपालिका की ओर से गंदा पानी छोड़ा जाता है, जिसके कारण वलासण गांव के किसान एवं स्थानीय लोग परेशान हैं। इस संबंध में कलक्टर से लेकर राज्य सरकार के समक्ष अनेक बार शिकायत की गई, लेकिन कोई समाधान नहीं निकला। ऐसे में सरपंच रमेश परमार, उप सरपंच लालाभाई चौहान, जशभाई चौहान, दिनेश इनामदार, अनुज इनामदार, दशरथ पटेल, विकास पटेल आदि ने समस्या हल नहीं हुई तो एक जुलाई से आंदोलन करने की चेतावनी दी है।
प्राथमिक सुविधा उपलब्ध कराने की मांग
वडोदरा. रमजान ईद के उपलक्ष्य में शहर के मुस्लिम क्षेत्रों में प्राथमिक सुविधा उपलब्ध कराने की मांग की गई है।
पार्षद गुलामफरीद कटपीसवाला ने मनपा आयुक्त को ज्ञापन दिया है, जिसमें लिखा है कि शहर के मच्छीपीठ, नागरवाडा, वाड़ी, मोगलवाड़ा, फतेपुरा, याकुतपुरा, तांदलजा सहित मुस्लिम क्षेत्रों में आधा घंटे अतिरिक्त जलापूर्ति होनी चाहिए। इसके अलावा सफाई व दवाई छिड़काव कराने की मांग की गई है।

Ad Block is Banned