scriptGujrat News : फसल बीमा दिलाने की मांग, कलक्टर को ज्ञापन | Demand for crop insurance | Patrika News

Gujrat News : फसल बीमा दिलाने की मांग, कलक्टर को ज्ञापन

locationअहमदाबादPublished: Nov 13, 2019 10:45:03 pm

Submitted by:

Gyan Prakash Sharma

Gujrat News, Crop Insurance, Jamnagar News

Gujrat News : फसल बीमा दिलाने की मांग, कलक्टर को ज्ञापन

Gujrat News : फसल बीमा दिलाने की मांग, कलक्टर को ज्ञापन

जूनागढ़. किसानों को फसल बीमा दिलाने की मांग के साथ कांग्रेस ने जूनागढ़ कलक्टर को ज्ञापन दिया।


शहर में झांसी की रानी की प्रतिमा के निकट कांग्रेस के कार्यकर्ता एकत्रित हुए और फसल बीमा, बेरोजगारी एवं मंदी आदि मुद्दों को लेकर नारेबाजी की। बाद में जिला कलक्टर कार्यालय पहुंचे, जहां विधानसभा में विपक्षी नेता परेश धानाणी की ओर से जूनागढ़ कलक्टर सौरभ पारधी को ज्ञापन दिया गया। इस मौके पर विधायक भीखाभाई जोशी, हर्षद रिबडिया एवं बाबूभाई वाजा के साथ-साथ कांग्रेस नेता नटुभाई पोकिया सहित कार्यकर्ता जुड़े।
युवक बेरोजगार, जनता महंगाई से परेशान


वडोदरा. प्रदूषित पानी, गंदगी, महंगाई, फसल बीमा सहित मुद्दों को लेकर वडोदरा शहर कांग्रेस की ओर से बुधवार को प्रदर्शन किया गया। शहर के खंडेराव मार्केट चार रास्ते के निकट आयोजित सभा में शहर कांग्रेस के वरिष्ठ प्रशांत पटेल ने आरोप लगाया कि भाजपा के नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार की ओर से आम आदमी की समस्याओं को हल करने में कोई रुचि दिखाई नहीं दी जा रही है।

उन्होंने कहा कि राज्य में भारी बारिश के चलते किसान की स्थिति दयनीय है, इसके बावजूद सर्वे में भी मनमानी करने वाले भाजपा सरकार के विरुद्ध किसानों में रोष व्याप्त है। शिक्षा महंगी हो गई है। युवक बेरोजगारी से और जनता महंगाई से परेशान है। इस मौके पर कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रभारी राजीव सातव, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अमित चावड़ा एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री भरत सोलंकी ने सभा को संबोधित किया और महंगाई व किसानों के मुद्दे पर सरकार को घेरने का प्रयास किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो