scriptसिक्स लेन हाईवे पर सर्विस रोड बनाने की मांग | Demand to build service road on Six Lane Highway, Anand news | Patrika News

सिक्स लेन हाईवे पर सर्विस रोड बनाने की मांग

locationअहमदाबादPublished: Nov 23, 2020 09:03:55 pm

Submitted by:

Omprakash Sharma

स्थानीय नागरिकों का विरोध

सिक्स लेन हाईवे पर सर्विस रोड बनाने की मांग

सिक्स लेन हाईवे पर सर्विस रोड बनाने की मांग

आणंद. वगोदरा से वासद रोड के बीच इन दिनों सिक्स लेन रोड का निर्माण चल रहा है। ऐसे में आणंद जिले के बोरसद स्थित तोरणाव क्षेत्र में सर्विस रोड नहीं होने से लोग विरोध कर रहे हैं। सोमवार को सर्विस रोड बनाने की मांग के साथ विरोध जताया।
बोरसद के तोरणाव क्षेत्र में सर्विस रोड नहीं बनाया जा रहा है। लोगों का कहना है कि सर्विस रोड के अभाव में पांच किलोमीटर का अंतर काटकर आना जाना होगा। जिससे काफी परेशानी का सामना करना पड़ेगा। पिछले काफी दिनों से स्थानीय लोग सर्विस रोड की मांग कर रहे हैं लेकिन इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इसके विरोध में सोमवार को लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया। इस संबंध में जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाकर रोड से दूर किया। विरोध के चलते निर्माण साइट पर पुलिस तैनात की गई है। लोगों ने स्थानीय पार्षद और नगरपालिका अध्यक्ष के खलाफ भी प्रदर्शन किया। लोगों का कहना है कि सर्विस रोड को लेकर पार्षद से पेशकश की गई थी लेकिन प्रदर्शन के दौरान वे मौके पर नहीं पहुंचे थे।
स्थानीय नागरिक मफतभाई सोलंकी ने बताया कि सर्विस रोड नहीं होने के कारण किसानों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ेगा। उन्हें पांच किलोमीटर का अंतर काटकर जाना पड़ेगा। जिससे मांग को मानकर यहां सर्विस रोड बनाया जाना चाहिए। चेतावनी दी गई है कि यदि सर्विस रोड नहीं बनाया गया तो आगामी दिनों में आन्दोलन किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो