scriptDemand to reduce prices, demonstration with gas cylinder and posters | Gas Cylinder गैस सिलेंडर व पोस्टरों के साथ भाव कम करने की मांग, प्रदर्शन | Patrika News

Gas Cylinder गैस सिलेंडर व पोस्टरों के साथ भाव कम करने की मांग, प्रदर्शन

Gas Cylinder वडोदरा Vadodara में कांग्रेस Congeress व एसयूसीआई-सी ने किया महंगाई का विरोध

अहमदाबाद

Published: May 09, 2022 11:06:28 pm

Gas Cylinder वडोदरा Vadodara. गैस सिलेंडर समेत पेट्रोल Petrol -डीजल Diesel , सीएनजी CNG , आवश्यक दवाओं, खाद्य तेल Oil, अनाज व दूध Milk के भावों में वृद्धि के विरोध में कांग्रेस Congeress व एसयूसीआई-सी के पदाधिकारियों ने वडोदरा में सोमवार को प्रदर्शन किया और बढ़े हुए भाव कम करने की मांग की।
वडोदरा Vadodara शहर City कांग्रेस Congeress समिति की ओर से महंगाई मुक्त भारत अभियान के तहत मांडवी दरवाजे के समीप विरोध जताया गया। शहर अध्यक्ष ऋत्विज जोशी, वडोदरा मनपा में विपक्ष की नेता Leader अमी रावत के नेतृत्व में पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं व पार्षदों ने गैस सिलेंडर Gas Cylinder , पोस्टर के साथ रसोई गैस Gas के भाव में वृद्धि को लेकर विरोध प्रदर्शन किया।
Gas Cylinder गैस सिलेंडर व पोस्टरों के साथ भाव कम करने की मांग, प्रदर्शन
वडोदरा में कांग्रेस ने किया महंगाई का विरोध।
Gas Cylinder अबकी बार मोदी सरकार के नारे के बाद बढ़ रही महंगाई

Gas Cylinder वडोदरा Vadodara शहर City कांग्रेस Congeress समिति के अध्यक्ष जोशी Joshi ने कहा कि 2014 में बहुत हुई महंगाई की मार, अबकी बार मोदी Modi सरकार Government के नारे के साथ भाजपा BJP ने केंद्र में बहुमत हासिल किया। उसके बाद भाजपा BJP के सत्ता मेें आने के बाद दिन-प्रतिदिन महंगाई बढ़ रही है। आवश्यक वस्तुओं के भाव दुगुने होने से सामान्य नागरिकों का जीवन यापन मुश्किल हो गया है, गृहिणियों का बजट Budget बिगड़ गया है।
उन्होंने कहा कि इसलिए अब बहुत हुई महंगाई की बात, अबकी बार लुटेरी सरकार Government के नारे के साथ कांग्रेस Congeress पार्टी Party की ओर से विरोध जताया गया। उन्होंने विश्वास दिलाया कि लोगों की समस्याएं उजागर करने के लिए कांग्रेस पार्टी Congeress Party हमेशा अग्रसर रहेगी।
अमी रावत Ami Rawat ने कहा कि लोगों की समस्याओं को उजागर करने के लिए बढ़ रही महंगाई के मुद्दे पर कांग्रेस Congeress की ओर से शांति से धरना व रैली का आयोजन किया गया लेकिन भाजपा सरकार BJP Government की ओर से पुलिस Police को आगे कर विपक्ष Opposition को रोकने का प्रयास कर रही है।
Gas Cylinder स्मृति ईरानी दें जवाब

कांग्रेस Congeress के नेता Leader नरेंद्र रावत Narendra Rawat ने कहा कि 400 रुपए के गैस सिलेंडर के साथ भाजपा नेता BJP Leader स्मृति ईरानी Smriti Irani ने प्रदर्शन किया था, अब गैस के सिलेंडर Gas Cylinder के भाव करीब एक हजार रुपए होने पर स्मृति Smriti ईरानी Irani को जवाब देना चाहिए।
Gas Cylinder सात नेता हिरासत में

पुलिस Police ने मंजूरी के बगैर प्रदर्शन कर रहे शहर City कांग्रेस Congeress अध्यक्ष ऋत्विज जोशी समेत कांग्रेस Congeress के सात नेताओं को हिरासत में ले लिया।
दूसरी ओर, एसयूसीआई-सी की ओर से भी बढ़ती महंगाई के विरोध में शहर में प्रदर्शन किया और महंगाई कम करने की मांग की।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

बिहारः कांग्रेस ने बुलाई विधायकों की बैठक, नीतीश कुमार के साथ जाने पर बन सकती है सहमति!Maharashtra Cabinet Expansion: कल 15 मंत्री लेंगे शपथ, देवेंद्र फडणवीस को मिलेगा गृह विभाग? जानें शिंदे कैबिनेट के संभावित मंत्रियों के नाम'इनकी पुरानी आदत है पूरे सिस्टम पर हमला करने की', कपिल सिब्बल के बयान पर बोले कानून मंत्री किरेण रिजिजूअरविंद केजरीवाल ने कहा- देश की राजनीति में परिवारवाद और दोस्तवाद खत्म कर भारतवाद लाएंगेAmit Shah Visit To Odisha: अमित शाह बोले- ओडिशा में अच्छे दिन अनुभव कर रहे लोग, सीएम नवीन पटनायक की तारीफ भी की'नीतीश BJP का साथ छोड़े तो हम गले लगाने को तैयार', बिहार में मचे सियासी घमासान पर बोले RJD नेता शिवानंद तिवारीगालीबाज भाजपा नेता पर रखा गया 25 हजार का इनाम, 40 टीमें तलाश में जुटीTET घोटाले में हुआ बड़ा खुलासा, शिंदे गुट के विधायक अब्दुल सत्तार की बेटियों के नाम आए सामने, शिवसेना ने बोला हमला
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.