scriptAhmedabad News ; सरस्वती नदी में पानी छुड़वाने की मांग | Demand to release water in Saraswati river | Patrika News

Ahmedabad News ; सरस्वती नदी में पानी छुड़वाने की मांग

locationअहमदाबादPublished: Jun 03, 2020 11:54:30 pm

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

सिद्धपुर के विधायक व कांग्रेस के प्रतिनिधियों ने की…

Ahmedabad News ; सरस्वती नदी में पानी छुड़वाने की मांग

पाटण जिले में सिद्धपुर स्थित प्रांत अधिकारी कार्यालय में ज्ञापन देकर लौटे कांग्रेस के प्रतिनिधि।

पालनपुर. पाटण जिले में सिद्धपुर के विधायक चंदनजी ठाकोर व कांग्रेस के प्रतिनिधियों ने प्रांत अधिकरी को ज्ञापन देकर सरस्वती नदी में पानी छुड़वाने की मांग की है।
सिद्धपुर में सरस्वती नदी में वर्षभर पानी की उपलब्धता सुनिश्चित कराने, किसानों के नलकूपों का जलस्तर ऊंचा लाने, आस-पास के किसानों को सिंचाई के लिए पर्याप्त पानी उपलब्ध कराने और सिद्धपुर में देशभर से पितृ तर्पण के लिए आने वाले लोगों की भावनाओं को ध्यान में रखने के अलावा पानी नहीं छोड़े जाने के कारण उगी झाडिय़ों को कटवाने की मांग ज्ञापन में की गई है।
विधायक ने चेतावनी दी है कि आगामी समय में पानी नहीं छुड़वाने पर सैकड़ों किसानों के साथ आंदोलन किया जाएगा। प्रतिनिधिमंडल में गुजरात प्रदेश कांग्रेस समिति के मंत्री इब्राहिम चारोलिया, सह मंत्री दशरथ पटेल, महिला समिति की मंत्री जया शाह, सिद्धपुर तहसील कांग्रेस समिति के अध्यक्ष हमीद मोकणोजिया, तहसील पंचायत अध्यक्ष कांति ठाकोर, शहर कांग्रेस समिति अध्यक्ष हर्षद पाघ्या, शहर प्रभारी बिपिन दवे, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष युनुस शेख के अलावा अमरसिंह ठाकोर, दीपक बारोट, प्रवीण ठाकोर, रतिलाल बारोट आदि शामिल थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो