scriptGujarat Hindi News : सड़क के लिए हटाया अतिक्रमण, निवासियों का हंगामा | Demolition | Patrika News

Gujarat Hindi News : सड़क के लिए हटाया अतिक्रमण, निवासियों का हंगामा

locationअहमदाबादPublished: Jan 20, 2022 02:30:58 pm

Submitted by:

Binod Pandey

नगर पालिका ने 70 वर्ष से अधिक पुरानी वासफोडिया सोसायटी में रोड बनाने के लिए अतिक्रमण हटाया। वर्षों से रहने वाले लोगों की तीन-चार पीढिय़ां इस क्षेत्र मेंं बड़ी हो चुकी है। नगर पालिका अधिकारियों को स्थानीय लोगों का रोष का सामना करना पड़ा।

Gujarat Hindi News : सड़क के लिए हटाया अतिक्रमण, निवासियों का हंगामा

Gujarat Hindi News : सड़क के लिए हटाया अतिक्रमण, निवासियों का हंगामा

दाहोद. दाहोद नगर पालिका ने सड़क की जमीन पर वर्षों पुराने अतिक्रमण को हटाया। इस दौरान निवासियों ने जमकर हंगामा किया। निवासियों का कहना था कि वह इस क्षेत्र में 60-70 वर्ष से रहते हैं, जबकि नगर पालिका अचानक ही इस जमीन को खाली कराने पहुंच गई।

जानकारी के अनुसार नगर पालिका ने 70 वर्ष से अधिक पुरानी वासफोडिया सोसायटी में रोड बनाने के लिए अतिक्रमण हटाया। वर्षों से रहने वाले लोगों की तीन-चार पीढिय़ां इस क्षेत्र मेंं बड़ी हो चुकी है। नगर पालिका अधिकारियों को स्थानीय लोगों का रोष का सामना करना पड़ा। हालांकि पालिका की कार्रवाई जारी रही और सड़क के लिए जमीन खाली कराई गई।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x877qb6
कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दिया प्रशिक्षण
दाहोद. दाहोद विधानसभा क्षेत्र में आने वाले सभी तहसील, शहर और ग्रामीण क्षेत्रों के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की एक बैठक दाहोद शहर कांग्रेस कार्यालय में आयोजित की गई। इसमें उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को संगठन से संबंधित कार्यों का प्रशिक्षण दिया गया।
इस मौके पर दाहोद जिला कांग्रेस अध्यक्ष हर्षद भाई निनामा, दाहोद के विधायक बजे सिंह पाणदा, दाहोद जिला पंचायत में विपक्ष के नेता किरीट भाई पटेल, दाहोद विधानसभा के प्रभारी हरीश भाई नायक सहित विभिन्न पदाधिकारी उपस्थित रहे।
अनियंत्रित डंपर दीवार तोड़ खंभे से टकराया
पाटण. जिले के हांसापुर के समीप मंगलवार रात अनियंत्रित डंपर दूधसागर डेयरी का दीवार तोड़कर लोहे के खंभे से टकरा गया। दुर्घटना में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई।
जानकारी के अनुसार पाटण- हांसापुर हाईवे पर मंगलवार रात एक डंपर चालक स्टीयरिंग से नियंत्रण खो बैठा। हादसा इतना गंभीर था कि डंपर दूधसागर डेयरी की दीवार तोड़ते हुए अंदर घुस गया और लोहे के खंभे से टकरा गया। घटनास्थल के समीप में ही रहने वाली महिला चंद्रिका बेन ने बताया कि वे लोग घर में सो रहे थे। बिजली का खंभा टूट कर उनके घर पर गिर गया। इसलिए परिवार के सदस्य भागकर बाहर निकल गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो