शारीरिक शोषण करने वाले प्रोफेसर को बर्खास्त करने की मांग

शारीरिक शोषण करने वाले प्रोफेसर को बर्खास्त करने की मांग

Rajesh Bhatnagar | Publish: Sep, 11 2018 11:27:56 PM (IST) Ahmedabad, Gujarat, India

एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

राजकोट. सौराष्ट्र यूनिवर्सिटी में पीएच.डी. कर रही एक छात्रा का शारीरिक शोषण करने वाले प्रोफेसर को नौकरी से बर्खास्त करने व गाइडशिप रद्द करने की मांग को लेकर एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने यूनिवर्सिटी में मंगलवार को हंगामा किया।
सूत्रों के अनुसार एनएसयूआई के आदित्यसिंह गोहिल, मुकुल टांक, भरतसिंह जाडेजा, जयकिशन झाला आदि के नेतृत्व में विद्यार्थियों ने यूनिवर्सिटी परिसर में पहुंचकर मंगलवार दोपहर में नारेबाजी, प्रदर्शन व हंगामा किया। कुलपति पद पर एक महिला नीलांबरी दवे की नियुक्ति के बावजूद बायो साइंस भवन के आरोपी प्रोफेसर नीलेश पंचाल के विरुद्ध कार्रवाई ना होने पर रोष जताया। आगामी 24 घंटे में कार्रवाई ना होने पर उपवास, धरना सहित आंदोलन करने की चेतावनी भी दी गई है। कुलपति पद पर एक महिला नीलांबरी दवे की नियुक्ति के बावजूद बायो साइंस भवन के आरोपी प्रोफेसर नीलेश पंचाल के विरुद्ध कार्रवाई ना होने पर रोष जताया। आगामी 24 घंटे में कार्रवाई ना होने पर उपवास, धरना सहित आंदोलन करने की चेतावनी भी दी गई है।

पत्नी के अवैध सम्बन्ध के शक में दो वर्षीय पुत्र की हत्या के बाद की आत्महत्या
हालोल/वडोदरा. पंचमहाल जिले की गोधरा तहसील के गोल्लव गांव निवासी युवक ने पत्नी के अवैध सम्बन्ध के चलते पुत्र की हत्या कर आत्महत्या कर ली।
सूत्रों के अनुसार युवक को पत्नी के अवैध सम्बन्ध होने का शक था। इस कारण पत्नी से आए दिन झगड़ा होता था। इससे परेशान होकर बच्ची को साथ लेकर उसकी पत्नी पीहर चली गई। इसके बाद युवक ने दो वर्षीय पुत्र की हत्या कर दी और फरार हो गया। खोजबीन के दौरान जानकारी मिलने पर पुलिसकर्मियों ने गांव के समीप एक कुए से युवक का शव बरामद कर मामला दर्ज किया है। इसके बाद युवक ने दो वर्षीय पुत्र की हत्या कर दी और फरार हो गया। खोजबीन के दौरान जानकारी मिलने पर पुलिसकर्मियों ने गांव के समीप एक कुए से युवक का शव बरामद कर मामला दर्ज किया है।

Ad Block is Banned