भगवान द्वारकाधीश के जगत मंदिर में उमड़े भक्त

ज्योतिर्लिंग नागेश्वर महादेव के मंदिर में भी दर्शन के लिए पहुंचे भक्त

By: Rajesh Bhatnagar

Published: 12 Jun 2021, 12:11 AM IST

जामनगर. देवभूमि द्वारका में स्थित देश के तीर्थ यात्राधाम द्वारका में भगवान द्वारकाधीश का जगत मंदिर शुक्रवार सवेरे 6.30 बजे मंगला आरती के साथ खुला। बड़ी संख्या में भक्त दर्शन के लिए उमड़े। इस दौरान गाइडलाइन का पालन किया गया। जिला पुलिस अधीक्षक सुनील जोशी, मंदिर की व्यवस्था के उपाधीक्षक समीर शारडा के नेतृत्व में 150 पुलिस कर्मचारी मंदिर व आस-पास के क्षेत्रों में तैनात किए गए हैं। इसके अलावा ज्योतिर्लिंग नागेश्वर महादेव के मंदिर में भी दर्शन के लिए भक्त पहुंचे।

जामनगर के मंदिरों में भक्तों ने किए दर्शन

जामनगर. शहर के बाला हनुमान मंदिर, सिद्धनाथ महादेव, भीड़भंजन, नागेश्वर, रामेश्वर, काशी विश्वनाथ, नर्मदेश्वर सहित शिव मंदिरों, जिले के किलेश्वर, भोलेश्वर, बिलेश्वर, सिदसर के उमियाधाम, कनकेश्वर, सोयलेश्वर, भवनाथ, खीमेश्वर, कल्याणेश्वर, धींगेश्वर, रामनाथ व खामनाथ मंदिरों में गाइडलाइन के अनुसार भक्तों ने दर्शन किए।

कुबेर भंडारी मंदिर में गाइडलाइन का पालन

वडोदरा. जिले की डभोई तहसील में करनाली स्थित कुबेर भंडारी मंदिर खुलने के साथ ही मंदिर में गाइडलाइन का पालन करते हुए भक्तों ने दर्शन किए। ट्रस्टी मंडल के अनुसार सवेरे 7 से शाम 6.30 बजे तक मंदिर खुला रहेगा। मंदिर ट्रस्ट की धर्मशाला व अन्नक्षेत्र फिलहाल बंद रहेगा।

Rajesh Bhatnagar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned