scriptटैंकर से डीजल चोरी पकड़ी | Diesel theft from the tanker | Patrika News

टैंकर से डीजल चोरी पकड़ी

locationअहमदाबादPublished: Jul 18, 2018 04:38:48 pm

Submitted by:

Gyan Prakash Sharma

तीन गिरफ्तार

Three arrested

टैंकर से डीजल चोरी पकड़ी

गांधीधाम. राजस्थान से डीजल भरकर कंडला जा रहे दो टैंकरों से डीजल चोरी का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने स्थल से तीन जनों को गिरफ्तार किया है।
जानकारी के अनुसार सांतलपुर पुलिस थाने की सीमा में रोजु गांव के पाटिया के निकट स्थित होटल के पास खड़े दो टैंकरों से चालक डीजल की चोरी कर रहे थे। इस दौरान पुलिस ने छापा मारा और स्थल से ४३ हजाल ९७५ लीटर डीजल बरामद किया। पुलिस ने स्थल से राजूराम जाट, लिखमाराम जाट एवं राजू उर्फ भोलो आहिर को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। अदालत ने तीनों को दो दिन के रिमांड पर सौंपने का आदेश दिया है।
होटल में वेटर ने फांसी लगाई, मौत
भुज. कच्छ जिले के मुंद्रा स्थित एक होटल में वेटर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
मुन्द्रा पुलिस के अनुसार जामनगर जिले के कल्याणपर निवासी अशोक लधाभाई अडिपल मुन्द्रा की गजानंद होटल में वेटर का काम करता था। सोमवार रात को काम पूरा करने के बाद अशोक कमरे में सोने चला गया। इस दौरान फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस संबंध में होटल संचालक सामजीभाई महेश्वरी ने मंगलवार सुबह पुलिस को जानकारी दी।
एक वर्ष में ही पड़ गए सड़क पर गड्ढे
आणंद. जिले की आंकलाव तहसील की किंखलोड चौकड़ी के निकट एक वर्ष पूर्व बनाई गई नवाखल, चमारा व किंखलोड को जोडऩे वाली सड़क पहले के मानसून में धुल गई और जगह-जगह गड्ढे पड़ गए। ऐसे में स्थानीय लोगों ने आक्रोश व्यक्त करते हुए आरोप लगाया है कि सड़क बनाने में हल्की गुणवत्ता के सामान का उपयोग किया गया है, जिसके कारण पहले ही मानसून में सड़क पर गड्ढे पड़ गए।
किंखलोड गांव निवासी रमेशभाई के अनुसार मार्ग निर्माण होने के कुछ समय बाद ही यह मार्ग टूट गया। ऐसे में यदि शीघ्र मार्ग की मरम्मत नहीं की गई तो बड़ी दुर्घटना हो सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो