scriptdipawali, road, repaired, cabinet meeting, decision, | दीपावली से पहले हो सड़कों की मरम्मत | Patrika News

दीपावली से पहले हो सड़कों की मरम्मत

dipawali, road, repaired, cabinet meeting, decision, : मंत्रिमंडल की बैठक में हुए निर्णय

अहमदाबाद

Published: October 23, 2021 08:33:46 pm

गांधीनगर. भारी बारिश से जो सड़कें क्षतिग्रस्त हुई हैं उनकी दीपावली से पहले मरम्मत की जाए। गांधीनगर में बुधवार को मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल की अध्यक्षता में आयोजित मंत्रिमंडल की बैठक में हुए निर्णय की राज्य सरकार के प्रवक्ता जीतू वाघाणी ने यह जानकारी दी।
उन्होंने कहा कि राज्य में भारी बारिश से सड़कों को जो नुकसान हुआ है उन्हें पूर्ववत करने के लिए सड़क एवं भवन निर्माण विभाग युद्धस्तर पर कार्य कर रहा है। ये मरम्मत कार्य दीपावली से पहले पूर्ण किए जाएंगे। विकास की प्रक्रिया निरंतर जारी रहे इसके लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह के मार्गदर्शन में हमारी सरकार ने आयोजन किया है, जो पूर्ण भी हो रहे हैं। आगामी समय में उसके उद्घाटन और नए कार्यों का शिलान्यास करने का भी आयोजन किया गया है।
दीपावली से पहले हो सड़कों की मरम्मत
दीपावली से पहले हो सड़कों की मरम्मत
जीआईडीसी की समस्याओं को शीघ्र सुलझाएं

उन्होंने कहा कि राज्य में उद्योगों से संबंधित समस्याओं को सुलझाने के लिए राज्य सरकार प्रयत्नशील हैं। मुख्यमंत्री ने जीआईडीसी की समस्याओं की शीघ्र ही सुलझाने के आदेश दिए हैं। खनन विभाग से संबंधित समस्याओं को भी और पारदर्शी और तीव्रता के साथ कार्य करने के आदेश दिए गए है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.