scriptDonald Trump अभिवादन समिति की प्रथम बैठक में तैयारियों को लेकर चर्चा | Discussion in first meeting of Donald Trump Abhivadan samiti | Patrika News

Donald Trump अभिवादन समिति की प्रथम बैठक में तैयारियों को लेकर चर्चा

locationअहमदाबादPublished: Feb 22, 2020 10:16:10 pm

Submitted by:

Omprakash Sharma

Mayor Bijal Patel is the chairman of the committee महापौर बीजल पटेल हैं समिति की अध्यक्ष

Donald Trump अभिवादन समिति की प्रथम बैठक में तैयारियों को लेकर चर्चा

Donald Trump अभिवादन समिति की प्रथम बैठक में तैयारियों को लेकर चर्चा

अहमदाबाद. अमरीकन राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एवं भारतीय प्रधानमत्री नरेन्द्रमोदी के अहमदाबाद दौरे पर आने से पूर्व गठित की गई ‘डोनाल्ड ट्रंप नागरिक अभिवादन समितिÓ की प्रथम बैठक शनिवार को आयोजित की गई। जिसमें तैयारियों को लेकर चर्चा की गई।
डोनाल्ड ट्रंप अभिवादन समिति की अध्यक्ष अहमदाबाद की महापौर बीजल पटेल हैं जिसमें अहमदाबाद के दो सांसद समेत आठ सदस्य हैं। शहर के शाहीबाग स्थित सर्किट हाउस में शनिवार को आयोजित बैठक दस से पन्द्रह मिनट में पूरी हो गई। हालांकि इस बैठक में समिति के सभी सदस्य उपस्थित नहीं हुए थे। सभी सदस्य मीडिया के प्रश्नों के जबाव देने से भी बचते नजर आए। सूत्रों के अनुसार बैठक में कुछ मुद्दों पर चर्चा के बाद सभी सदस्य मोटेरा स्टेडियम की ओर रवाना हो गए। जहां नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम को लेकर तैयारियांं जोरों पर हैं। अभिवादन समिति के सदस्यों ने स्टेडियम में तैयारियों की समीक्षा की और विविध अधिकारियों के साथ चर्चा भी की। समिति की यह पहली बैठक है। सूत्रों के अनुसार इससे पहले समिति के सदस्यों को ही नहीं पता था कि इस तरह की कोई समिति का गठन भी हुआ है।
ये हैं अभिवादन समिति के सदस्य
अहमदाबाद महानगरपालिका की महापौर बीजल पटेल (अध्यक्ष), सांसद डॉ. किरीट सोलंकी, सांसद हसमुख पटेल, गुजरात विश्वविद्यालय के कुलपति हिमांशु पंड्या, जीटीयू के कुलपति डॉ. नवीन शेठ, आर्किटेक्ट बी.वी. दोशी, उद्योगपति दुर्गेश बुच तथा लोक साहित्यकार भीखूदान गढ़वी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो