पाटीदारों ने बजाए थाली-बेलन

पाटीदारों ने बजाए थाली-बेलन

Gyan Prakash Sharma | Publish: Sep, 05 2018 03:11:59 PM (IST) Ahmedabad, Gujarat, India

हार्दिक के समर्थन में पाटीदारों का प्रदर्शन

मेहसाणा. जिले के विसनगर में एक बार फिर महिलाओं ने थाली-बेलन बजाकर विरोध प्रदर्शन किया। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के समर्थन में महिलाओं ने प्रदर्शन किया। कमाणा गांव में थाली-बेलन बजाकर एक दिवसीय विरोध प्रदर्शन किया। हिम्मतनगर व महेसाणा में पाटीदार समाज की ओर से उमिया माता के रथ को रोकने की घटना का विरोध किया गया। उधर, पाटण में भी पाटीदारों ने थाली-बेलन बजाकर प्रदर्शन किया।

दूसरी ओर, करमसद में पास के कार्यकर्ताओं ने बळियादेव मंदिर में रामधुन करने जा रहे पास के संयोजक भरत पटेल सहित ८ कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया। मंदिर में जूते पहनकर पहुंचे दो पुलिस उप निरीक्षकों को देखकर भक्तों में आक्रोश दिखाई दिया।

ऊंझा के बाजार बंद
हिम्मतनगर में रविवार को उमिया माता के रथ को रोकने के विरोध में व हार्दिक के समर्थन में मंगलवार को ऊंझा के बाजार रहे। दोपहर बाद स्वयंभू बाजार बंद कर हार्दिक को समर्थन घोषित किया। दूसरी ओर, ऊंझा उमिया संस्थान का कहना है कि बंद का ऐलान उनकी ओर से नहीं दिया गया था, अपितु मां उमिया के प्रति आस्था रखने वाले भक्तों की ओर से ऐलान किया गया था।

हिम्मतनगर में रामधुन :
हिम्मतनगर. साबरकांठा जिले के गढोडा रामधुन व प्रतीक उपवास किया गया। एक पाटीदार ने मुंडन कराया। हिम्मतनगर तहसील के कांणिचोल, हडिचोल में रामधुन, अडपोदरा में महिलाओं ने रामधुन की। गढोड़ा में महिलाओं ने थाली-बेलन बजाकर रैली निकाली। तलोद में तहसील के मोढुका में ५० एवं प्रांतीज के आरसोडा में १० पाटीदारों ने मुंडन कराया।

करमसद में रामधुन से पहले ही ८ कार्यकर्ता हिरासत में
आणंद. करमसद में पास के कार्यकर्ताओं ने बळियादेव मंदिर में रामधुन करने जा रहे पास के संयोजक भरत पटेल सहित ८ कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया।
दूसरी ओर, मंदिर में जूते पहनकर पहुंचे दो पुलिस उप निरीक्षकों को देखकर भक्तों में आक्रोश दिखाई दिया।

 

हार्दिक के समर्थन में उपवास
हालोल. कालोल तहसील के डेरोल गांव स्थित मंदिर में हार्दिक के समर्थन में सोमवार को उपवास आंदोलन किया। पाटीदार समाज के १०० से अधिक लोगों ने प्रतीक उपवास किया।

Ad Block is Banned