scriptLockdown : जामनगर के प्राथमिक विद्यालयों में विद्यार्थियों को अनाज वितरित | Distributed grains to students | Patrika News
अहमदाबाद

Lockdown : जामनगर के प्राथमिक विद्यालयों में विद्यार्थियों को अनाज वितरित

Lockdown, Corona virus, grains, Student

अहमदाबादApr 05, 2020 / 06:19 pm

Gyan Prakash Sharma

Lockdown : जामनगर के प्राथमिक विद्यालयों में विद्यार्थियों को अनाज वितरित

Lockdown : जामनगर के प्राथमिक विद्यालयों में विद्यार्थियों को अनाज वितरित

जामनगर. कोरोना महामारी से बचाव के लिए घोषित किए गए लॉक डाउन के दौरान जिला पंचायत के अधीन प्राथमिक विद्यालयों में विद्यार्थियों को अनाज वितरित किया गया।


सूत्रों के अनुसार प्राथमिक विद्यालयों में फिलहाल अवकाश के चलते विद्यार्थियों को मध्याह्न भोजन के बजाए विद्यालयों में ही शिक्षकों की ओर से गेहूं व चावल का वितरण किया गया। जामनगर के समीप हापा के प्राथमिक विद्यालय में शिक्षकों की ओर से सरकार के नियमानुसार कक्षा 1 से 5 तक के विद्यार्थियों को साढ़े पांच सौ ग्राम गेहूं व चावल और कक्षा 6 से 8 तक के विद्यार्थियों को साढ़े आठ सौ ग्राम गेहूं व चावल दिए गए।
जरुरतमंदों की सहायता का कार्य जारी


जामनगर. शहर में इंडियन रेडक्रॉस सोसायटी की शाखा के सहयोग से वी.वी. त्रिवेदी चेरिटेबल ट्रस्ट की ओर से जामनगर जिला जेल में पक्े काम के 350 से अधिक कैदियों को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए नहाने का साबुन व टूथ पेस्ट का वितरण किया गया।

उधर, कोरोना महामारी से बचाव के लिए घोषित किए गए लॉक डाउन के दौरान गाय, श्वान व पक्षी भूखे नहीं रहें, इसके लिए विधायक व अन्न एवं नागरिक आपूर्ति राज्यमंत्री धर्मेन्द्रसिंह जाड़ेजा ने लड्डू तैयार किए हैं। साथ ही उन्होंने पशु-पक्षियों का ध्यान रखने के लिए जीवदयाप्रेमियों से अपील की है।

Home / Ahmedabad / Lockdown : जामनगर के प्राथमिक विद्यालयों में विद्यार्थियों को अनाज वितरित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो