scriptबेडरूम से नौ लाख चोरी, नौकरानी पर शंका | Domestic help theft cash and cheque in sola and vastrapur | Patrika News

बेडरूम से नौ लाख चोरी, नौकरानी पर शंका

locationअहमदाबादPublished: Dec 13, 2018 10:34:37 pm

सोला थाने में दर्ज हुआ मामला,व्यापार को लाए थे 14 लाख

Theft

बेडरूम से नौ लाख चोरी, नौकरानी पर शंका

अहमदाबाद. शहर के सोला हाईकोर्ट थाने में घरेलू नौकरानी पर घर की साफ-सफाई करने के दौरान बेडरूम में रखे बेड से नौ लाख रुपए की नकदी चोरी करने का मामला दर्ज हुआ है।
गोता सन डिवाइन पार्क निवासी फूलचंद उर्फ धर्मेश प्रजापति ने वाडज रामापीर टेकरा निवासी जयाबेन परमार ने बुधवार को प्राथमिकी दर्ज कराई है।
इसमें आरोप लगाया है कि यह घटना से दो नवंबर के दौरान हुई। उनके घर काम करने आने वाली जयाबेन परमार ने बेडरूम के अंदर डबलबेड में रखे व्यापार के १४ लाख रुपए में से नौ लाख रुपए की चोरी कर ली। सोला पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है।
पहले चुराया चेक फिर बैंक से ५० हजार निकाले
वस्त्रापुर में ऑफिस के कर्मचारी विरुद्ध मामला दर्ज
अहमदाबाद. एक ऑफिस में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी का काम करने वाले युवक पर चोरी का मामला वस्त्रापुर थाने में दर्ज हुआ है। उस पर आरोप है कि उसने पहले ऑफिस में टेबल के फोल्डर में पड़े दो चेक की चोरी की इसके बाद उसमें से एक चेक को बैंक में जमा करके खाते से 50 हजार रुपए निकाल लिए।
थलतेज तुलिप बंगला निवासी रमेशभाई ठक्कर (५५) ने खाडिया स्थित माता वाला खांचा निवासी विकास उर्फ विक्रम ठाकोर के विरुद्ध चोरी का मामला दर्ज कराया है।
विक्रम रमेशभाई की थलतेज में स्कूम स्कूल के पास सेतुर बंगलो में ऑफिस में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी का काम करता है। आरोप है कि 11 दिसंबर की सुबह विक्रम ने ऑफिस के निचले हिस्से से अन्य कर्मचारी ऊपरी हिस्से में गए। इसी दौरान उसने निचले हिस्से में टेबल पर फोल्डर में रखे दो चेक की चोरी कर ली। उसके बाद एक चेक एक्सिस बैंक की घाटलोडिया स्थित शाखा में जाकर वहां चेक जमा करवा कर 50 हजार की नकदी निकाल ली। रुपए लेकर फरार हो गया। सीसीटीवी फुटेज में आरोपी विक्रम के कैद होने पर उसके विरुद्ध बुधवार को प्राथमिकी दर्ज कराई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो