scriptindian railway: ट्रेनों पर ना फेंके पत्थर, हो सकता है घातक | Don't stone pelting on train, may dangeruos | Patrika News

indian railway: ट्रेनों पर ना फेंके पत्थर, हो सकता है घातक

locationअहमदाबादPublished: Jul 04, 2019 09:46:51 pm

Submitted by:

Pushpendra Rajput

आरपीएफ का दोस्ती अभियान

indian railway

indian railway: ट्रेनों पर ना फेंके पत्थर, हो सकता है घातक

अहमदाबाद. रेलवे सुरक्षा बल -अहमदाबाद की ओर से दोस्ती अभियान चलाया जा रहा है, जिसमें उन इलाकों में जाकर आरपीएफ जवान जागरूक कर रहे हैं, जिन इलाकों में ट्रेनों पर पत्थर फेंकने की घटनाएं सामने आ रही हैं। आरपीएफ जवान उन इलाकों में जाकर सोसायटीवासी और बस्तीवालों को समझा रहे हैं कि ट्रेनों पर पत्थर नहीं फेंके। ट्रेनों पर पत्थर से कोई भी शिकार बन सकता है। साथ ही आरपीएफ जवान उन इलाकों के सोसायटीवासी और बस्ती वालों को नोटिस देकर चेता भी रहे हैं कि वे भी लोगों को समझाएं कि कोई भी ट्रेनों पर पत्थर ना फेंके अन्यथा कार्रवाई की जाएगी। अहमदाबाद में वटवा, नारोल, साबरमती व चांदलोडिया में ट्रेनों पर पत्थर फेंकने की घटनाएं हो चुकी हैं, जिसमें लोको पायलट व यात्री घायल भी हो चुके हैं।
लोगों को जागरुक करने के लिए उद्देश्य बुधवार को भी आरपीएफ के वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त सैयद सरफराज अहमद के दिशा निर्देशन में आरपीएफ-आउटपोस्ट वटवा के क्षेत्राधिकार में उप निरीक्षक रविंद्र सिंह ने स्टाफ के साथ जिन स्थानों पर ट्रेनों पर पत्थर फेंकने की घटना होती है उन स्थानों पर दोस्ती जागरूकता अभियान चलाया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो