कठवाडा जीआईडीसी एसोसिएशन की ओर से 35 लाख का दान

राम मंदिर निर्माण में सहयोग के लिए बढ़ रहे हाथ

By: Rajesh Bhatnagar

Updated: 26 Jan 2021, 12:14 AM IST

अहमदाबाद. राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट की ओर से उत्तर प्रदेश के अयोध्या में निर्मित होने वाले राम मंदिर के निर्माण में सहयोग के लिए हाथ बढऩे लगे हैं।
रामजन्मभूमि मंदिर निर्माण निधि संग्रह समिति के मार्गदर्शन में आयोजित निधि संग्रह अभियान के तहत अहमदाबाद के कठवाडा जीआईडीसी एसोसिएशन की ओर से सोमवार को 35 लाख रुपए का दान दिया गया। संत चैतन्य शंभु महाराज को एसोसिएशन के प्रतिनिधियों की ओर से 35 लाख रुपए का चेक भेंट किया गया।
विश्व हिन्दू परिषद (वीएचपी) के उत्तर गुजरात प्रांत के प्रवक्ता हितेन्द्रसिंह राजपूत के अनुसार इस अवसर पर वीएचपी के गुजरात क्षेत्र के मंत्री अशोकभाई रावल, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रांत सह कार्यवाह सुनीलभाई बोरिसा के अलावा रोकडिया बापु आदि मौजूद थे।

गांधीधाम टिंबर एसोसिएशन ने दिए 1,11,111,111 रुपए

गांधीधाम. कच्छ जिले में गांधीधाम टिंबर एसोसिएशन की ओर से अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण में सहयोग के लिए 1,11,111,111 रुपए का दान दिया गया। रामजन्मभूमि मंदिर निर्माण निधि संग्रह समिति को एसोसिएशन के अध्यक्ष नवनीत गज्जर के अलावा हेमचंद्र यादव, स्वामीनाथ दुबे, भरत पटेल, दीपक पारेख आदि ने केन्द्रीय जहाजरानी राज्यमंत्री मनसुख मांडविया, गांधीधाम के विधायक के माध्यम से इस राशि का चेक भेंट किया।

भडथ गांव व किसान परिवार ने भी दिया दान

पालनपुर. बनासकांठा जिले की डीसा तहसील के भडथ गांव निवासी किसान वाघेला बादरसिंह हादुसिंह परिवार की ओर से 11,11,111 रुपए और समस्त गांव की ओर से 31,00,000 रुपए का दान रामजन्मभूमि मंदिर निर्माण निधि संग्रह समिति को किया गया।

Rajesh Bhatnagar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned