scriptकठवाडा जीआईडीसी एसोसिएशन की ओर से 35 लाख का दान | Donation of 35 lakhs from Kathwada GIDC Association | Patrika News

कठवाडा जीआईडीसी एसोसिएशन की ओर से 35 लाख का दान

locationअहमदाबादPublished: Jan 26, 2021 12:14:25 am

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

राम मंदिर निर्माण में सहयोग के लिए बढ़ रहे हाथ

कठवाडा जीआईडीसी एसोसिएशन की ओर से 35 लाख का दान

अयोध्या में निर्मित होने वाले राम मंदिर के निर्माण में सहयोग के लिए रामजन्मभूमि मंदिर निर्माण निधि संग्रह समिति के मार्गदर्शन में आयोजित निधि संग्रह अभियान के तहत अहमदाबाद के कठवाडा जीआईडीसी एसोसिएशन की ओर से सोमवार को 35 लाख रुपए का दान दिया गया।

अहमदाबाद. राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट की ओर से उत्तर प्रदेश के अयोध्या में निर्मित होने वाले राम मंदिर के निर्माण में सहयोग के लिए हाथ बढऩे लगे हैं।
रामजन्मभूमि मंदिर निर्माण निधि संग्रह समिति के मार्गदर्शन में आयोजित निधि संग्रह अभियान के तहत अहमदाबाद के कठवाडा जीआईडीसी एसोसिएशन की ओर से सोमवार को 35 लाख रुपए का दान दिया गया। संत चैतन्य शंभु महाराज को एसोसिएशन के प्रतिनिधियों की ओर से 35 लाख रुपए का चेक भेंट किया गया।
विश्व हिन्दू परिषद (वीएचपी) के उत्तर गुजरात प्रांत के प्रवक्ता हितेन्द्रसिंह राजपूत के अनुसार इस अवसर पर वीएचपी के गुजरात क्षेत्र के मंत्री अशोकभाई रावल, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रांत सह कार्यवाह सुनीलभाई बोरिसा के अलावा रोकडिया बापु आदि मौजूद थे।
गांधीधाम टिंबर एसोसिएशन ने दिए 1,11,111,111 रुपए

गांधीधाम. कच्छ जिले में गांधीधाम टिंबर एसोसिएशन की ओर से अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण में सहयोग के लिए 1,11,111,111 रुपए का दान दिया गया। रामजन्मभूमि मंदिर निर्माण निधि संग्रह समिति को एसोसिएशन के अध्यक्ष नवनीत गज्जर के अलावा हेमचंद्र यादव, स्वामीनाथ दुबे, भरत पटेल, दीपक पारेख आदि ने केन्द्रीय जहाजरानी राज्यमंत्री मनसुख मांडविया, गांधीधाम के विधायक के माध्यम से इस राशि का चेक भेंट किया।
भडथ गांव व किसान परिवार ने भी दिया दान

पालनपुर. बनासकांठा जिले की डीसा तहसील के भडथ गांव निवासी किसान वाघेला बादरसिंह हादुसिंह परिवार की ओर से 11,11,111 रुपए और समस्त गांव की ओर से 31,00,000 रुपए का दान रामजन्मभूमि मंदिर निर्माण निधि संग्रह समिति को किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो