scriptबुजुर्ग दंपत्ति की हत्या के आरोप में पांच गिरफ्तार | Double Murder, senior murder, Ahmedabad, City crime, loot with murder, | Patrika News

बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या के आरोप में पांच गिरफ्तार

locationअहमदाबादPublished: Mar 09, 2021 10:12:33 pm

Double Murder, senior murder, Ahmedabad, City crime, loot with murder, Ahmedabad city news चार आरोपियों को म.प्र., एक को अहमदाबाद से दबोचा, उपयोग में लिया चाकू, दो बाइकें भी की जब्त

बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या के आरोप में पांच गिरफ्तार

बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या के आरोप में पांच गिरफ्तार

अहमदाबाद. शहर के पॉश हेबतपुर इलाके की शांतिवन पैलेस सोसायटी में घर में घुसकर की गई बुजुर्ग दंपत्ति सुरेश एवं ज्योत्सना पटेल की हत्या (दोहरी हत्या) की गुत्थी को क्राइम ब्रांच ने सुलझाने का दावा किया है। मध्यप्रदेश के ग्वालियर से चार और अहमदाबाद के घाटलोडिया इलाके से एक आरोपी को दबोचा है। हत्या में उपयोग में लिए गए चाकू और दो बाइकों को भी बरामद कर लिया है। एक आरोपी अभी भी फरार है।
शहर पुलिस आयुक्त संजय श्रीवास्व ने संवाददाताओं को बताया कि पकड़े गए आरोपियों में नितिन गौड, राहुल उर्फ गुलुं गौड, आशीष विश्वकर्मा, ब्रिजमोहन उर्फ बिरजू गौड और भरत गौड शामिल हैं। एक आरोपी रवि उर्फ पंडित फरार है।
भरत गौड़ ने चंद दिन पहले ही 14 से 24 फरवरी के दौरान सुरेश पटेल के घर में फर्नीचर का काम किया था। इस दौरान बुजुर्ग दंपत्ति के अकेले रहने और अच्छा पैसा होने की बात उसके ध्यान में आई थी। अप्रेल २०२१ में उसकी बहन का विवाह होने के चलते पिता ने उसके पास से दो लाख रुपए मांगे थे। जिससे उसने उसके भाई व अन्य संबंधी तथा मित्रों के साथ मिलकर लूट की वारदात को अंजाम देने का षडयंत्र रचा था। उसी ने टिप्स दी थी। जिस पर आरोपियों ने रैकी करके वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों के पास से एक देशी तमंचा भी बरामद किया गया है। उपयोग में ली गई दोनों ही बाइकें चोरी की हैं , जिसे आरोपियों ने वडोदरा से चोरी की थीं। चाकू पावागढ़ से पहले ही लाए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो