Ahmedabad News : परिजनों को संक्रमण से बचाने लिए हॉस्टल में रह रही डॉ. श्रुति

कोरोना कर्मवीर...

42 डिग्री से भी अधिक तापमान के बावजूद पीपीई किट पहनकर ड्यूटी निभा रही

 

By: Rajesh Bhatnagar

Published: 05 May 2020, 11:03 PM IST

अहमदाबाद. परिजनों व सोयायटी के निवासियों को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने लिए डॉ. जैन श्रुति पिछोलिया पिछले 15 दिनों से हॉस्टल में रह रही है।
मूल राजस्थान के भीलवाड़ा के पोटलां व हाल अहमदाबाद के ओढ़व क्षेत्र निवासी डॉ. श्रुति इन दिनों एल.जी. अस्पताल में कार्यरत है। वह कोरोना पॉजिटिव रोगियों के उपचार में जुटी हुई है। अपने घरों से बाहर निकलने पर लोगों को डर लगता है, ऐसे समय में 42 डिग्री से भी अधिक तापमान के बावजूद पीपीई किट पहनकर ड्यूटी निभा रही है।
पोटलां के दो-दो बार सरपंच रहे दिवंगत वर्दीचंद पिछोलिया का सपना था कि उनका कोई पौत्र या पौत्री डॉक्टर बने और लोगों की सेवा कर गांव पोटलां व पिछोलिया परिवार का नाम रौशन करे। उनकी पौत्री डॉ. जैन श्रुति पिछोलिया ने अपने दादा के सपनों को साकार कर दिखाया। वर्तमान समय में डॉ. श्रुति कोरोना पॉजिटिव मरीजों का उपचार करने में व अग्रिम पक्ति में कोरोना वॉरियर के तौर पर कार्य कर रही है।
प्रेमदेवी पिछोलिया की पौत्री, परमार्थ ट्रस्ट भीम के अध्यक्ष व तेरापंथ संघ की कई संस्थाओ में पदासीन गेहरीलाल-बालीदेवी कोठारी की दोहित्री और मदारिया जैन साजनान समाज के मंत्री, सजनान संघ के उपाध्यक्ष, स्थानकवासी संघ की ओढव इकाई के पूर्व अध्यक्ष बालचन्द व मीनादेवी की पुत्री डॉ. श्रुति को पिता-माता ने इतनी शिक्षा व संस्कार दिए कि वह अपने परिवार, मदारिया जैन साजनान समाज की अहमदाबाद इकाई, मातृ भूमि पोटलां का भी नाम रौशन कर रही है।
समाज की अहमदाबाद इकाई के अध्यक्ष राजमल महेर, साजनान संघ की अहमदाबाद इकाई के अध्यक्ष संपतलाल मांडोत, संगठन मंत्री मुकेश चौपड़ा, मंत्री विकास पितलिया ने साजनान समाज की अहमदाबाद इकाई की युवती व अग्रिम पंक्ति की कोरोना वॉरियर डॉ. जैन श्रुति के स्वास्थ्य के प्रति मंगलकामनाएं व्यक्त की हैं।

Rajesh Bhatnagar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned