scriptराजकोट के माधापर में सर्दी के मौसम में पेयजल संकट | Drinking water crisis in Madhapur of Rajkot in winter | Patrika News

राजकोट के माधापर में सर्दी के मौसम में पेयजल संकट

locationअहमदाबादPublished: Jan 17, 2019 11:21:46 pm

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

कलक्टर कार्यालय के बाहर प्रदर्शन

water crisis

राजकोट के माधापर में सर्दी के मौसम में पेयजल संकट

राजकोट. शहर के समीप जामनगर रोड पर स्थित माधापर गांव में सर्दी के मौसम में पेयजल संकट से परेशान होकर ग्रामीणों ने जिला कलक्टर कार्यालय के बाहर गुरुवार को प्रदर्शन किया।
सूत्रों के अनुसार माधापर गांव की 40 सोसायटियों में 16 हजार से अधिक लोग निवासरत हैं लेकिन पेयजल की स्थायी व्यवस्था नहीं है। बोर आधारित पानी पर आश्रित रहने वाले लोगों के बोर में भी पानी खत्म हो गया। इस कारण पानी खरीदने के लिए लोग मजबूर हैं। नर्मदा लाइन से पानी वितरण व घर-घर घरेलु कनेक्शन देने की मांग माधापर के निवासियों ने की।
गांव के निवासियों के अनुसार गांव के अयोध्या सोसायटी, राधा पार्क, कृष्ण नगर, कृष्ण नगर, गायत्री पार्क, सत्यम-शिवम-सुंदरम, पराशर पार्क, शेठ नगर, श्रीनाथजी पार्क, गोकुल मथुरा पार्क, आस्था सहित 40 सोसायटियों में 16 हजार से अधिक लोग रहते हैं लेकिन पानी की स्थायी व्यवस्था नहीं है। गांव के नागरिकों ने एक सप्ताह में समस्या का स्थायी समाधान ना होने पर आगामी सप्ताह में माधापर चौकड़ी पर चक्काजाम सहित आंदोलन के उग्र कार्यक्रम करने की चेतावनी भी दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो