scriptनशे में बस चलाई तो विद्यार्थियों ने बुलाया दूसरा चालक | Drunk bus Driver, called the second driver | Patrika News

नशे में बस चलाई तो विद्यार्थियों ने बुलाया दूसरा चालक

locationअहमदाबादPublished: Jan 06, 2019 11:13:44 pm

Submitted by:

Gyan Prakash Sharma

लोकरक्षक दल (एलआरडी) परीक्षा , परीक्षार्थियों ने रास्ते में ही रुकवा दी बस

Gujrat LRD Examination

Gujrat LRD Examination

हिम्मतनगर. अरवल्ली जिले के मोडासा से गांधीनगर व कलोल के लिए रवाना हुई एसटी बस चालक नशे में होने के कारण बीच रास्ते में ही परीक्षार्थी उतर गए और एसटी विभाग को जानकारी दी। एसटी विभाग ने मामले को गंभीरता से लेते हुए शीघ्र दूसरी बस की व्यवस्था की और परीक्षार्थियों को समय पर केन्द्र पर पहुंचाया।
परीक्षार्थियों से भरी एसटी बस मोडासा से रवाना हुई तो सड़क पर इधर-उधर जाने लगी, जिससे बस में सवार ६० परीक्षार्थी घबरा गए और चालक से बस रोकने के लिए विनती की, जिससे धनसुरा के वड़ागाम से दो किलोमीटर दूर बस रुकवाई को सभी यात्री नीचे उतर गए। दूसरी ओर, परीक्षा केन्द्र पर पहुंचने में देरी नहीं हो जाए, इस चिन्ता के बीच यात्रियों ने हिम्मतनगर डिवीजन के डीसी, मोडासा डिपो मैनेजर व बायड डिपो मैनेजर को फोनकर जानकारी दी, जिससे बायड डिपो से स्पेशल बस से ड्राइवर की व्यवस्था की और परीक्षार्थियों को केन्द्र पर पहुंचा।
मोडासा डिपो मैनेजर हितेन्द्र प्रजापति के अनुसार नशे में बस चला रहे चालक चालक लालसिंह जाडेजा के विरुद्ध मोडासा टाउन पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई, जिससे पुलिस ने चालक को हिरासत में लिया और मेडिकल चेकअप के लिए भेज दिया।
परीक्षार्थी की बाइक पेड़ से टकराई, मौत
हिम्मतनगर. एलआरडी की परीक्षा देने जा रहे परीक्षार्थी की बाइक पेड़ से टकराने के कारण मौत हो गई।
हादसा रविवार सुबह अरवल्ली जिले में बायड के सरसोली के निकट हुआ, जहां बाइक पेड़ से टकराने के कारण विपुल खांट की मौत हो गई।
मालपुर तहसील के मगोडी गांव निवासी विपुल खांट रविवार को बाइक पर एलआरडी की परीक्षा देने के लिए जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में हादसा होने से उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। विपुल कपड़वंज में परीक्षा देने के लिए जा रहे थे, लेकिन पेपर देने से पूर्व ही मौत हो गई।
केन्द्र में ही परीक्षार्थी की तबीयत बिगड़ी
आणंद.कस्तूरबा कन्या विद्यालय में परीक्षा केन्द्र में ही परीक्षार्थी की तबीयत बिगडऩे के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। महिसागर जिले के सरिया गांव निवासी लालजी जेठाभाई पगी का परीक्षा देते समय ही सुगर कम हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो