script

ट्रक ने जीप को मारी टक्कर, आठ जनों की मौत

locationअहमदाबादPublished: Feb 26, 2018 11:17:39 pm

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

साबरकांठा जिले की विजयनगर तहसील के अंद्रोखा गांव के समीप स्थित कॉलेज के निकट

accident
हिम्मतनगर. साबरकांठा जिले की विजयनगर तहसील के अंद्रोखा गांव के समीप स्थित कॉलेज के निकट सोमवार सवेरे रेती भरकर जा रहे ट्रक ने जीप को टक्कर मार दी, हादसे में आठ जनों की मौत हो गई।
विजयनगर पुलिस थाना सूत्रों के अनुसार नवाभगा गांव निवासी 35 लोग आलू बीनने के लिए सोमवार सवेरे जीप में सवार होकर जा रहे थे। इस दौरान अंद्रोखा गांव के समीप स्थित कॉलेज के निकट रेती भरकर जा रहे ट्रक ने जीप को टक्कर मार दी।
जीप में सवार लोगों की हादसे के कारण शोर मचाया। हादसे में गंभीर घायल तीन जनों की मौके पर मौत हो गई। अन्य घायलों को आपातकालीन सेवा 108 की एंबुलेंस से खेडब्रह्मा व हिम्मतनगर के सिविल अस्पताल पहुंचाया। इनमें से खेडब्रह्मा के अस्पताल में तीन और हिम्मतनगर के सिविल अस्पताल में दो जनों की मौत हुई।
हादसे में गोविंद रमण निनामा, राकेश मरता लिंबड व उसके भाई, प्रकाश मरता लिंबड, जयेश रामा भगोरा, कोकिला लक्ष्मण वडेरा, विकिश रत्ना वडेरा, लक्ष्मी दूधा भगोरा, शांता दूधा भगोरा सहित कुल आठ जनों की मौत हुई। नवाभगा गांव निवासी रामा बाबु भगोरा ने हादसे के बाद फरार ट्रक चालक के विरुद्ध विजयनगर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया। क्षेत्रीय विधायक अश्विन कोटवाल ने मृतकों के परिवारों को 10-10 लाख रुपए की सहायता राशि देने की मांग राज्य सरकार से की है। ६
डम्पर व कार की भिडं़त में दो की मौत
वडोदरा. जिले में करजण हाइवे पर कीया गाम ना पाटिया के समीप डम्पर व कार की भिडं़त में दो जनों की मौत हो गई।
सूत्रों के अनुसार सूरत में सावन प्लाजा निवासी भीखा करमन पीपरिया की ओर से करजण पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया गया। प्रकरण के अनुसार सूरत निवासी हरीश भीखा पीपरिया व दीपाल अरविंद पीपरिया एक कार में सवार होकर करजण हाइवे पर जा रहे थे।
करजण हाइवे पर कीया गाम ना पाटिया के समीप कार चालक हरीश ने यू-टर्न लिया और ऑटो रिक्शे को बचाने के प्रयास में स्टीयरिंग से नियंत्रण खोने के कारण कार डिवाइडर से टकराने के बाद सामने आए डम्पर की चपेट में आ गई। हादसे में कार में सवार हरीश व दीपाल की मौत हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो