scriptElderly man murdered in Bangalore, accused arrested from Amirgarh | murder in Bangalore, accused arrested बेंगलूरु में बुजुर्ग की हत्या, आरोपी नौकर अमीरगढ़ से गिरफ्तार | Patrika News

murder in Bangalore, accused arrested बेंगलूरु में बुजुर्ग की हत्या, आरोपी नौकर अमीरगढ़ से गिरफ्तार

murder in Bangalore, accused arrested नकदी, जेवर व मोबाइल फोन सहित 24 लाख का सामान जब्त

अहमदाबाद

Published: May 30, 2022 11:19:28 pm

murder in Bangalore, accused arrested पालनपुर/अहमदाबाद. कर्नाटक की राजधानी बेंगलूरु में एक बुजुर्ग की हत्या कर फरार हुए आरोपी नौकर को बनासकांठा जिले में अमीरगढ़ बॉर्डर चेकपोस्ट से गिरफ्तार किया गया है।
अमीरगढ़ थाने के प्रभारी निरीक्षक एम.के. झाला व टीम ने बनासकांठा जिले में अमीरगढ़ बॉर्डर चेकपोस्ट पर वाहनों की जांच के दौरान राजस्थान की ओर से आ रहे एक मिनी ट्रक को रोककर तलाशी ली। मिनी ट्रक में बैठे एक व्यक्ति को शंकास्पद दिखाई देने पर थैले के साथ नीचे उतारा।
प्रारंभिक पूछताछ में उस व्यक्ति ने अपनी पहचान राजस्थान के पाली जिले की रायपुर तहसील के मूल निवासी व वर्तमान में दक्षिण बेंगलूरु में रहने वाले बीजाराम देवासी के तौर पर बताई। थैले में रखी नकदी व जेवर के बारे में पूछताछ करने पर बीजाराम ने बेंगलूरु में नौकर के तौर पर काम करने की जानकारी दी।
उसने बेंगलूरु में मकान मालिक के परिजन बाहर गए और मकान में रहने वाले बुजुर्ग को रात के समय आंख में मिर्ची डालकर रस्सी से बांधकर मुंह में कपड़ा ठूंसकर उसकी हत्या करने व उसके बाद नकदी व जेवर लेकर फरार होने की बात कबूल की। जांच के दौरान पता लगा कि 25 मई को हत्या का मामला बेंगलूरु शहर के चामराजनगर थाने में दर्ज हुआ था। बेंगलूरु निवासी जुगराज जैन की हत्या करने के बाद नकदी व जेवर लेकर आरोपी के फरार होने की जानकारी मिली।
murder in Bangalore, accused arrested बेंगलूरु में बुजुर्ग की हत्या, आरोपी नौकर अमीरगढ़ से गिरफ्तार
murder in Bangalore, accused arrested बेंगलूरु में बुजुर्ग की हत्या, आरोपी नौकर अमीरगढ़ से गिरफ्तार
murder in Bangalore, accused arrested 50 हजार का इनाम घोषित

अमीरगढ़ थाने की पुलिस टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर 8 लाख 48 हजार रुपए नकद, 15 लाख 35 हजार रुपए के सोने-चांदी के जेवर, मोबाइल फोन सहित 24 लाख 23 हजार रुपए का सामान जब्त कर बेंगलूरू पुलिस को सूचित किया गया है। बेंगलूरु पुलिस ने सूचना मिलने पर अमीरगढ़ थाने की टीम के सराहनीय कार्य से प्रभावित होकर 50 हजार रुपए के इनाम की घोषणा की है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Bihar Political Crisis Live Updates: आज नीतीश कुमार 8वीं बार CM पद की लेंगे शपथ, फिर बनेगी 'चाचा-भतीजे' की सरकारBihar : आज 8वीं बार CM पद की शपथ लेंगे नीतीश कुमार, महागठबंधन के मंत्रिमंडल में होंगे 35 विधायकBihar Politics: नीतीश कुमार की 'अवसरवादी राजनीति' की गूंज कहां तकसीओडी: मॉडर्न वॉरफेयर 2 की सितंबर से होगी शुरुआतदुबई में बना भव्य हिंदू मंदिर, दशहरा पर अनावरण की तैयारीराहुल गांधी का आज तिजारा दौरा, कांग्रेस नेतृत्व संगम शिविर के प्रतिभागियों से होगा संवादजेम्स वेब से कई गुना शक्तिशाली होगा मैगलन स्पेस टेलीस्कोप, 16 अरब की फंडिंग मिली23 बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन सेरेना विलियम्स ने अचानक किया रिटायरमेंट का ऐलान, फैंस हुए भावुक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.