scriptवाडज में कार की टक्कर से 11 वर्षीय बच्ची की मौत | Eleven year old girl dead in accident, car driver arrested | Patrika News

वाडज में कार की टक्कर से 11 वर्षीय बच्ची की मौत

locationअहमदाबादPublished: Jan 13, 2019 10:40:06 pm

आरोपी कार चालक किशोर गिरफ्तार, उसके पिता को भी पकड़ा
 

girl

वाडज में कार की टक्कर से 11 वर्षीय बच्ची की मौत

अहमदाबाद. शहर के वाडज इलाके में रविवार को एक कार की टक्कर से 11 वर्षीय बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य बच्ची जख्मी हुई है। उसे उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। आरोपी कार चालक को कार्रवाई करते हुए बी डिवीजन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी कार चालक किशोर के पास ड्राइविंग लाइसेंस नहीं था। उसके बावजूद भी उसे चलाने के लिए कार की चाबी देने वाले उसके पिता को भी पकड़ा गया है। उसके विरुद्ध भी अलग से प्राथमिकी दर्ज की जा रही है।
बी डिवीजन टै्रफिक पुलिस के अनुसार यह घटना भीमजीपुरा से विजय चार रास्ता की ओर जाने वाले मार्ग पर किरण पार्क सोसायटी के समीप हुई। यहां से गुजरने के दौरान एक कार चालक ने युवक ने अपना काबू कार से खो दिया, जिससे कार बेकाबू होते हुए यहां घर के बाहर अलाव ताप रहीं दो बच्चियों को टक्कर मार दी। इस घटना में 11 वर्षीय बच्ची ध्रुवी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक अन्य बच्ची दीपाली जख्मी हो गई। कार की गति इतनी तेज थी कि उसके आगे और पिछले दोनों ही हिस्से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। कार ने दो अन्य वाहनों को भी चपेट में लिया। बी डिवीजन पुलिस ने आरोपी कार चालक किशोर सोनी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पिता को भी पकड़ा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो