scriptAhmedabad, Vadodara News : करंट से कर्मचारी की मौत | Employee died due to electric shock | Patrika News

Ahmedabad, Vadodara News : करंट से कर्मचारी की मौत

locationअहमदाबादPublished: Sep 19, 2020 10:56:39 pm

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

वडोदरा शहर के मकरपुरा क्षेत्र में जीआईडीसी स्थित एक कंपनी में

Ahmedabad, Vadodara News : करंट से कर्मचारी की मौत

वडोदरा शहर के मकरपुरा क्षेत्र स्थित एक कंपनी में करंट से कर्मचारी की मौत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम।

वडोदरा. शहर के मकरपुरा क्षेत्र में जीआईडीसी स्थित एक कंपनी में कार्यरत कर्मचारी की शुक्रवार देर शाम को करंट से मौत हो गई।
सूत्रों के अनुसार कंपनी में कार्यरत कर्मचारी शहर के गाजरावाडी क्षेत्र स्थित खेडकर फलिया निवासी युवक शुक्रवार देर शाम को श्वानों को रोटी खिलाने के लिए कंपनी के गेट के बाहर निकला। गेट केग् समीप स्थित बिजली के खंभे से करंट का झटका लगने के कारण वह अचेत हो गया। उस समय घर जाने निकले सुपरवाइजर ने उसे अचेत हालत में देखकर कंपनी के कर्मचारियों को जानकारी दी।
जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे अन्य कर्मचारियों ने आपातकालीन सेवा 108 की एंबुलेंस बुलवाई। एंबुलेंस पहुंचने से पहले ही उसे निजी वाहन से स्थानीय निजी अस्पताल पहुंचाया गया। हालत गंभीर होने पर उसे सयाजी अस्पताल ले जाने की सलाह दी गई। वहां ले जाकर भर्ती करवाने के बाद उसने दम तोड़ दिया।
युवक का शव मिलने के बाद हत्या का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार
वडोदरा. शहर के समीप दुमाड-देणा गांव को जोडऩे वाले सड़क मार्ग पर व्यासेश्वर महादेव मंदिर के समीप पिछले दिनों युवक का शव मिलने के बाद जांच के दौरान हत्या का खुलासा होने पर पुलिस टीम ने तीन आरोपी सहित दो शकमंदों को गिरफ्तार किया है।
सूत्रों के अनुसार मंदिर के समीप पानी से भरे खड्डे में मिले युवक के के बारे में स्थानीय ग्रामीणों से सूचना मिलने पर पुलिस को सूचित किया गया। सूचना मिलने पर तहसील थाने की टीम के अलावा जिला पुलिस के उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे। जांच के दौरान मृतक के शव पर 10 से अधिक घाव थे। उसके हाथ की बांह पर सिंह का निशान गुदवाया होने के आधार पर जांच शुरू की।
मृतक के शव के फोटो को विविध वाट्सएप ग्रुपों में पोस्ट किया गया। इस दौरान मृतक की पहचान हुई। शहर के दांडिया बाजार क्षेत्र में काका साहेब ना टेकरा निवासी धर्मेश कहार कुछ समय पहले ही पत्नी के साथ किशनवाडी में वुडा के मकान में रहने गया।
वहां से धर्मेश पिछली 13 सितंबर को गुम हो गया। मित्र अजय तलवी के साथ धर्मेश का झगड़ा हुआ था। इस संबंध में मारपीट सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज करवाया गया। इसी रंजिश के चलते अजय ने साथियों के साथ मिलकर कथित तौर पर धर्मेश की हत्या कर दी। पीसीबी के निरीक्षक राजेश कानमिया ने हत्या का भेद खोलते हुए आरोपी अजय सहित दो शकमंदों को गिरफ्तार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो