scriptअहमदाबाद दस्क्रोई तहसील पंचायत कार्यालय का कर्मचारी 8 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार | Patrika News
अहमदाबाद

अहमदाबाद दस्क्रोई तहसील पंचायत कार्यालय का कर्मचारी 8 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

एसीबी ने अहमदाबाद के लालदरवाजा स्थित दस्क्रोई तहसील पंचायत कार्यालय में ही जाल बिछाकर पकड़ा।

अहमदाबादJun 10, 2024 / 10:18 pm

nagendra singh rathore

ACB

एसीबी की गिरफ्त मेें आरोपी।

गुजरात भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने अहमदाबाद की दस्क्रोई तहसील पंचायत कार्यालय के एमपीएस (करार आधारित) वसीम अकरम पटेल को 8 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगेहाथों पकड़ा है। शिकायत के आधार पर सोमवार को लाल दरवाजा स्थित दस्क्रोई तहसील पंचायत कार्यालय के कंप्यूटर रूम में जाल बिछाकर आरोपी को पकड़ा।
एसीबी के तहत उन्हें आरोपी के विरुद्ध शिकायत मिली है। इसमें शिकायतकर्ता ने बताया कि दस्क्रोई तहसील के नवापुरा गांव में संयुक्त मालिकी की जमीन है। इस जमीन को उन्होंने पत्नी के नाम पर खरीदा था। इस जमीन पर कोई ऋण लिया गया है या नहीं यदि लिया गया है तो उसके प्रमाण पत्र के लिए दस्तावेज का काम रुका था। इस प्रमाण पत्र को प्राप्त करने के लिए उन्होंने आवेदन किया था।

ऋण का प्रमाण पत्र देने को मांगी थी घूस

आरोप है कि जमीन पर ऋण लिए गए होने का प्रमाण पत्र देने के लिए आरोपी एमपीएस वसीम अकरम ने 20 हजार रुपए की रिश्वत की मांग की थी। इसमें से 10 हजार रुपए पहले ही ले लिए थे। बाकी के 10 हजार की मांग कर रहा था। इसमें से 8 हजार देने पर प्रमाण पत्र देने की तैयारी दर्शाई थी। शिकायतकर्ता 8 हजार रुपए नहीं देना चाहता था, जिससे उसने एसीबी में शिकायत कर दी। इस शिकायत के आधार पर सोमवार को एसीबी अहमदाबाद ग्रामीण थाने के पीआई एन एन जादव व उनकी टीम ने जाल बिछाया और आरोपी को दस्क्रोई तहसील कार्यालय में ही रिश्वत लेते रंगेहाथों पकड़ लिया।

Hindi News/ Ahmedabad / अहमदाबाद दस्क्रोई तहसील पंचायत कार्यालय का कर्मचारी 8 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो