script

सोला में पाटीदारों की चिंतन बैठक शुरू होते ही खत्म

locationअहमदाबादPublished: Nov 19, 2018 10:29:48 pm

होटलकर्मी बोले- निकलो नहीं तो पुलिस बुलाएंगे,विवाद बढ़ा तो हार्दिक निकले, बांभणिया से कहासुनी

Sola meeting

सोला में पाटीदारों की चिंतन बैठक शुरू होते ही खत्म

अहमदाबाद. राजद्रोह के आरोप में गिरफ्तार पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) के संयोजक अल्पेश कथीरिया की जेल से रिहाई कराने के लिए पाटीदार समाज की ओर से यात्रा व कार्यक्रम आयोजित करने पर मंथन करने के लिए सोला के एक होटल में बुलाई गई बैठक सोमवार दोपहर को शुरू होने के साथ ही खत्म भी हो गई। ना तो बैठक में चिंतन हो पाया और ना चर्चा।
अल्पेश की रिहाई के लिए पास के पूर्व संयोजक दिनेश बांभणिया ने चिंतन बैठक आयोजित की थी। इसमें पास के मुख्य संयोजक हार्दिक पटेल भी पहुंचे थे। इसके अलावा पूर्व संयोजक अल्पेश पटेल, संयोजक दिलीप साबवा, गीता पटेल, प्रवक्ता निखिल सवाणी भी पहुंचे थे।
सोला इलाके में ब्रिज के पास स्थित होटल में बैठक शुरू हो इससे पहले तो लाइट चली गई। फिर हंगामा शुरू हो गया। जिसके चलते बैठक खत्म हो गई। हार्दिक पटेल भी हंगामा बढ़ते देख वहां से जल्द ही रवाना हो गए। जाते-जाते कहा कि दिनेश बांभणिया ने अल्पेश की रिहाई के लिए बैठक रखी थी। मुद्दा साथी की रिहाई का था, जिससे वो भी इसमें शामिल होने आए थे, लेकिन होटल प्रबंधन और कर्मचारियों ने ऊपरी दवाब के चलते बैठक नहीं होने दी। हार्दिक ने कहा कि यदि अल्पेश की रिहाई के लिए कोई कार्यक्रम होगा तो वो उसमें जरूर शामिल होंगे।
होटल कर्मचारी और प्रबंधन के लोगों का कहना था पाटीदार समाज के स्नेह मिलन (गेट टू गेदर) का कार्यक्रम बताकर मंजूरी ली गई थी। लेकिन कार्यक्रम का राजनीतिक बना दिए जाने के चलते उन्होंने कार्यक्रम नहीं होने दिया। लाइट बंद कर दी।
होटल कर्मचारी से लाइट बंद करने का पूछा तो जवाब मिला कि यहां कोई राजनीतिक कार्यक्रम नहीं होने दिया जाएगा। इसक ी मंजूरी नहीं दी गई है। निकलो। नहीं तो पुलिस बुलाएंगे। इस मामले पर दिनेश बांभणिया के साथ होटल के कर्मचारी व प्रबंधन से जुड़े लोगों के बीच भी जमकर कहासुनी हुई। पहले तो दिनेश ने बिजली नहीं शुरू करने तक बैठे रहने की जिद पकड़ी, लेकिन विवाद बढ़ता देख और अन्य साथियों के भी वहां से निकल जाने पर खुद भी निकल गए। उधर, होटल प्रबंधन की ओर से बताया जा रहा है कि उन पर ऊपर से कोई दबाव नहीं था।
Dinesh bambhaniya

ट्रेंडिंग वीडियो