scriptरेस्टोरेंट का ड्रोअर खोल 31 हजार चुरा ले गए कर्मचारी | Employee of restaurant theft 31000 rupees | Patrika News

रेस्टोरेंट का ड्रोअर खोल 31 हजार चुरा ले गए कर्मचारी

locationअहमदाबादPublished: Nov 14, 2018 11:48:29 pm

सीसीटीवी कैमरे में हुए कैद, वस्त्रापुर में प्राथमिकी दर्ज

theft

रेस्टोरेंट का ड्रोअर खोल 31 हजार चुरा ले गए कर्मचारी

अहमदाबाद. वस्त्रापुर आल्फावन मॉल में स्थित एक रेस्टोरेंट में काम करने वाले दो कर्मचारियों पर ही चाबी से रेस्टोरेंट व उसके कैश काउंटर के ड्रोअर का ताला खोलकर 31 हजार चोरी कर ले जाने का आरोप लगा है। दोनों ही आरोपी चोरी करते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं।
इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्टोर की मैनेजर ने मॉल मैनेजमेंट के साथ मिलकर की सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो उसमें दोनों ही कर्मचारी चोरी करते हुए कैद मिले।दोनों का फोन पर संपर्क करने पर दोनों ही फोन नहीं उठा रहे हैं। जिससे शंका गहराने कविता फिथानी ने रेस्टोरेंट के कर्मचारी रियाज और जुनैद के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।
दोनों ही आरोपी करीब एक साल से आल्फावन मॉल में स्थित एम.एम.मारुष नाम के रेस्टोरेंट में किचन में काम करते थे। दोनों ही 12 नवंबर को सुबह करीब पौने आठ बजे रेस्टोरेंट में आते हैं। उसे खोलते हैं और कैश काउंटर के ड्रोअवर को खोलकर उसमें से 31 हजार की नकदी चोरी कर लेते हैं और फरार हो जाते हैं। दोनों ही के वस्त्रापुर गांव स्थित किराए के मकान पर पता किया तो वो दोनों वहां से भी गायब थे।
दरवाजे का कुंदा तोड़ घर से दस लाख चुराए
अहमदाबाद. शहर के बापूनगर थाना इलाके में चोरों ने मंगलवार दोपहर को शरणम् हाइट्स में तीसरी मंजिल पर स्थित मकान के दरवाजे का कुंदा तोड़ कर अंदर से दस लाख रुपए की चोरी कर ली। इसमें नौ लाख ७० हजार सहित ४० हजार के सोने चांदी के आभूषण शामिल हैं।
युवक पर हमला कर पहने आभूषण लूट ले गए आरोपी
अहमदाबाद. शाहीबाग थाना इलाके में घेवर सर्कल के समीप एक कार में आए तीन युवक बापूनगर निवासी प्रियंक पटेल (२०) से झगड़ा करके उसके पास से सोने की चेन व अंगूठियां लूट लीं। डंडे से उस पर हमला भी किया। प्रियंक बापूनगर से शाहीबाग में मित्रों के साथ खाना खाने गया था। वहां हनुमान कैंप से वापस घर की ओर आ रहा था। इस दौरान पीछे से आई कार में बैठे लोगों ने यह कहते हुए झगड़ा किया कि मरना है क्या। घेवर सर्कल के पास प्रियंक का स्कूटर रोककर प्रियंक की पिटाई की और पहने हुए आभूषण लूट कर ले गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो