scriptवडोदरा में १२ तबेले सील | Encroachment removed in Vadodara | Patrika News

वडोदरा में १२ तबेले सील

locationअहमदाबादPublished: Jun 21, 2019 04:47:16 pm

Submitted by:

Gyan Prakash Sharma

वडोदरा में अतिक्रमण हटाया

Encroachment removed

वडोदरा में १२ तबेले सील

वडोदरा. शहर के मार्गों पर घूमने वाली गायों की समस्या को दूर करने के लिए महानगर पालिका (मनपा) की ओर से गैर कानूनी बनाए गए तबेलों को दूर करने की कार्रवाई शुरू की गई। शहर के वाड़ी क्षेत्र स्थित १२ तबेलों को मनपा की टीम ने सील किया गया और १७ से अधिक गायों को कांजी हाउस में बंद किया। मनपा की इस कार्रवाई के दौरान स्थानीय लोगों ने विरोध किया और मनपा कर्मी व स्थानीय लोगों के बीच झड़प हुई, लेकिन पुलिस बंदोबस्त के चलते मामला शांत हो गया।
मनपा की दक्षिण जोन के सहायक आयुक्त जिग्नेश गोहिल के अनुसार मनपा के प्रशासनिक वार्ड-३ के कार्यालय की सीमा में वाड़ी शास्त्रीबाग व महादेव तालाब की मनपा की जमीन में बनाए गए १२ तबेलों को सील किया गया, जबकि १७ गायों को कांजी हाउस में पहुंचाया गया। उन्होंने बताया कि शास्त्रीनगर से नौ व महादेव तालाब के निकट से चार तबेलों को सील किया गया।
गटर से गाय को निकाला
वडोदरा. शहर के गोरवा बीआईडीसी क्षेत्र स्थित बरसाती गटर में गुरुवार को एक गाय गिर गई, जिसे फायर ब्रिगेड की टीम ने २-३ घंटे की मशक्कत के बाद बाहर निकाला।
इसके अलावा, अटलादरा कलाली रोड पर गुरुवार सुबह एक पेड़ पर ५०-६० फीट ऊंचाई पर मोर फंस गया, जिसे वडीवाड़ी फायर ब्रिगेड की टीम ने मोर को निकाला, लेकिन उसकी मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो