scriptशाकाहार-मांसाहार के ठेलों के अतिक्रमण हटाने होंगे : त्रिवेदी | Encroachments of vegetarian-meat carts have to be removed : Trivedi | Patrika News
अहमदाबाद

शाकाहार-मांसाहार के ठेलों के अतिक्रमण हटाने होंगे : त्रिवेदी

फुटपाथ पर व्यापार करने का किसी को अधिकार नहीं

अहमदाबादNov 12, 2021 / 10:26 pm

Rajesh Bhatnagar

शाकाहार-मांसाहार के ठेलों के अतिक्रमण हटाने होंगे : त्रिवेदी

राजेंद्र त्रिवेदी

वडोदरा. प्रदेश के राजस्व व कानून मंत्री राजेंद्र त्रिवेदी ने कहा कि शााकाहार-मांसाहार के ठेले अस्थायी तौर पर जमीन हड़पने के समान हैं, इनसे निकलने वाले धुएं से लोगों को नुकसान होता है, इसलिए इन लॉरियों को हटाना ही होगा।
उन्होंने खुले में मांसाहार व अंडे रखने वाले के ठेलों के विरुद्ध कार्रवाई के लिए वडोदरा महानगर पालिका की स्थायी समिति के अध्यक्ष डॉ. हितेंद्र पटेल की ओर से अधिकारियों को निर्देश दिए जाने के बाद यहां एक कार्यक्रम में शुक्रवार को यह बात कही। उन्होंने कहा कि फुटपाथ पर व्यापार करने का किसी को अधिकार नहीं है, यह जमीन हड़पने के समान है।
त्रिवेदी ने कहा कि फुटपाथ राहगीरों के लिए हैं, इन पर हक नहीं जमाना चाहिए। एक ही स्थान पर शाकाहार-मांसाहार के ठेले खड़े नहीं रखे जा सकते, इन्हें हटाना चाहिए। खुले में बनने वाले शाकाहार-मांसाहार का धुआं निकलकर राहगीरोंं की आंखों में जाता है, इसलिए इसे रोकना ही पड़ेगा। उन्होंने खुले में शाकाहार-मांसाहार बेचने के ठेलों पर कार्रवाई के निर्देश दिए जाने पर राजकोट व वडोदरा के महापौर की सराहना की और महानगर पालिकाओं की प्रशंसा की।

Home / Ahmedabad / शाकाहार-मांसाहार के ठेलों के अतिक्रमण हटाने होंगे : त्रिवेदी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो