scriptएल.डी. इंजीनियरिंग कैम्पस में बनाएं कोविड सेन्टर | engineering college, covid center, campus, CM rupani, Gujrat congress | Patrika News

एल.डी. इंजीनियरिंग कैम्पस में बनाएं कोविड सेन्टर

locationअहमदाबादPublished: Apr 24, 2021 08:12:55 am

Submitted by:

Pushpendra Rajput

engineering college, covid center, campus, CM rupani, Gujrat congress: कांग्रेस ने लिखा मुख्यमंत्री को पत्र

एल.डी. इंजीनियरिंग कैम्पस में बनाएं कोविड सेन्टर

एल.डी. इंजीनियरिंग कैम्पस में बनाएं कोविड सेन्टर

गांधीनगर. गुजरात प्रदेश कांग्रेस समिति के मुख्य प्रवक्ता मनीष दोशी ने कहा है कि अहमदाबाद के एल.डी. इंजीनियरिंग में नवनिर्मित इमारत में कोविड-19 का सेन्टर बनाना चाहिए। इस मुद्दे को लेकर उन्होंने मुख्यमंत्री विजय रुपाणी को पत्र लिखा है।
उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी में लगातार संक्रमण बढ़ता जा रहा है। अहमदाबाद में कोरोना संक्रमितों को अस्पताल में जगह नहीं मिलती। क्रिटिकल केयर ऑक्सीजन के साथ बेड भी कई परिवारों को नहीं मिले, जिससे उनको अपने परिजनों को खोना पड़ा। कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के चलते फिलहाल इंजीनियरिंग की पढ़ाई होना मुश्किल है।
ऐसे में एल.डी. इंजीनियरिंग कैम्पस में दो वर्ष से तैयार हॉस्टल बिल्डिंग में सभी सुविधाएं उपलब्ध है, जिसे कोविड सेन्टर बनाया जा सकता है। यहां पर ऑक्सीजन सिलेण्डर समेत साधन सामग्री केसाथ 500 बेड की व्यवस्था की जा सकती है। उन्होंने कहा कि जहां राज्य सरकार यह खुद मान रही है कि अस्पतालों में बेड्स की कमी है। ऐसे में एल.डी. इंजीनियरिंग में कोविड सेन्टर बनाया जा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो