scriptउत्तरायण पर हुक्का व शराब पार्टी करते २९ युवक-युवतियां गिरफ्तार | Enjoy Hukka-Sharab party in uttarayan 29 girl-boy nabbed | Patrika News

उत्तरायण पर हुक्का व शराब पार्टी करते २९ युवक-युवतियां गिरफ्तार

locationअहमदाबादPublished: Jan 15, 2018 11:44:53 pm

Submitted by:

Nagendra rathor

रात को न्यू राणीप में साबरमती पुलिस ने की कार्रवाई
 

Sharab bandi
अहमदाबाद. उत्तरायण के दिन सुबह को पतंग उड़ाने के बाद शाम के समय न्यू राणीप में आनंद पार्टी प्लॉट के पास आर्य आर्केड कॉम्पलेक्स (जेस्टी होटल) की छत पर हुक्का और शराब की पार्टी करते हुए २९ युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया गया है। इसमें आठ युवतियां और २१ युवक शामिल हैं।
साबरमती पुलिस को उत्तरायण के दिन रविवार को सूचना मिली कि न्यू राणीप में आनंद पार्टी प्लॉट के पास एक होटल के टैरेस पर हुक्काबार चलता है। सूचना के आधार पर उत्तरायण की ही रात को कॉम्पलैक्स की छत पर पुलिस ने महिला पुलिस के साथ टीम बनाकर दबिश दी।
टैरेस पर यहां म्यूजिक सिस्टम पर बज रहे गीत के बीच युवक-युवतियां अलग अलग समूहों में हुक्का पीते हुए और शराब पार्टी करते हुए नजर आ आए। पुलिस ने मौके से विदेशी शराब की करीब 18 खाली बोतलें-ग्लास बरामद किए। 9 हुक्के और तम्बाकू के अलग अलग फ्लेवर के 13 डिब्बे बरामद किए। हुक्का व शराब पीने के लिए अलग-अलग टेबल लगाए हुए थे।
युवक-युवतियों से पूछताछ करने पर पता चला कि इस पार्टी का आयोजन एक सचिन नाम के युवक ने किया था। जो दबिश के दौरान मौके पर नहीं मिला। जिस जगह पर यह पार्टी आयोजित की गई थी उस जगह के मालिक की ओर से भी यहां ऐसे हुक्काबार चलाने की मंजूरी नहीं ली लगई थी। ना ही इस जगह पर कोई हुक्काबार या शराब के सेवन और तम्बाकू के सेवन की चेतावनी से जुड़े बोर्ड लगाए हुए थे। पुलिस ने वीडियोग्राफी के बीच कार्रवाई करते हुए सभी २९ युवक-युवतियों को गिरफ्तार कर लिया। इसमें आठ युवतियां और 21 युवक शामिल हैं। इसके बाद आरोपियों को कार्रवाई करते हुए जमानत पर छोड़ दिया गया। पुलिस ने हुक्का व फ्लेवर की सप्लाई करने वाले और विदेशी शराब की सप्लाई करने वालों की तलाश शुरू की है।
मौके पर दबिश के दौरान पकड़े गए युवकों में से आठ युवकों की ओर से हुक्के के साथ साथ शराब का भी सेवन किया था। दबिश के दौरान यह आठों युवक नशे की हालत में मिले, जिससे इन आठों युवकों के विरुद्ध पुलिस ने नशाबंदी अधिनियम के तहत अलग से मामला दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो