scriptमोरबी , मेेहसाणा और हालोल में भी खोले जा सकते हैं ईएसआईसी हॉस्पिटल | ESIC hospital, open, laboure minister, felicitate, paralympic | Patrika News

मोरबी , मेेहसाणा और हालोल में भी खोले जा सकते हैं ईएसआईसी हॉस्पिटल

locationअहमदाबादPublished: Oct 27, 2021 10:21:46 pm

Submitted by:

Pushpendra Rajput

ESIC hospital, open, laboure minister, felicitate, paralympic : पैरालम्पिक खिलाड़ी भाविना पटेल का श्रम मंत्री मेरजा ने किया सम्मान

मोरबी , मेेहसाणा और हालोल में भी खोले जा सकते हैं  ईएसआईसी हॉस्पिटल

मोरबी , मेेहसाणा और हालोल में भी खोले जा सकते हैं ईएसआईसी हॉस्पिटल

गांधीनगर. गुजरात के मोरबी, मेहसाणा और पंचमहाल के हालोल में भी राज्य कर्मचारी बीमा निगम (ईएसआईसी) के हॉस्पिटल खोले जा सकते हैं। इसके लिए गांधीनगर स्थित सचिवालय में ईएसआईसी गुजरात की 88वीं क्षेत्रीय बोर्ड की श्रम मंत्री ब्रिजेश कुमार की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में यह सिफारिश की गई।
बैठक में क्षेत्रीय बोर्ड के सदस्य घीसूलाल कलाल, बोर्ड के सदस्य डॉ. नितिन वोरा, श्रम एवं रोजगार विभाग के प्रधान सचिव अंजु शर्मा, नियोजक प्रतिनिधि हार्दिक भट्ट, अपर आयुक्त एवं क्षेत्रीय निदेशक-गुजरात रत्नेश गौतम व अन्य सदस्य मौजूद थे। बैठक को संबोधित करते हुए श्रम एवं रोजगार मंत्री ब्रजेश मेरजा ने कहा कि टोक्यो पैरालंपिक सिल्वर मेडलिस्ट एवं ईएसआईसी – गुजरात की कर्मचारी भाविना पटेल का सम्मान किया गया। उन्होंने भाविना पटेल की उपलब्धियों की सराहना की। श्रम मंत्री ब्रजेश मेरजा ने कोविड-19 में जान गंवाने वालों बीमा धारकों के परिजनों को चेक भी वितरित किए गए।
इस मौके पर ईएसआईसी के अपर आयुक्त एवं क्षेत्रीय निदेशक रत्नेश गौतम ने कहा कि ईएसआईसी ने कोविड-19 महामारी में बीमा धारक और उनके परिजनों को वित्तीय मदद और स्वास्थ्य सुरक्षा प्रदान करने समेत कई अहम कदम उठाए हैं। साथ ही ईएसआईसी कोविड-19 राहत नाम की नई योजना प्रारंभ की गई है, जिसमें कोविड-19 के चलते जान गंवाने वाले बीमा धारकों के परिजनों को आजीवन मासिक पेंशन दी जाती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो