scriptशोषण प्रकरण : मामला दर्ज, दो आरोपी गिरफ्तार | Exploitation Case: Case registered, two accused arrested | Patrika News

शोषण प्रकरण : मामला दर्ज, दो आरोपी गिरफ्तार

locationअहमदाबादPublished: Jun 22, 2021 11:06:29 pm

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

रिपोर्ट मिलने के बाद कलक्टर ने राज्य सरकार को भेजी थी
 

शोषण प्रकरण : मामला दर्ज, दो आरोपी गिरफ्तार

शोषण प्रकरण : मामला दर्ज, दो आरोपी गिरफ्तार

जामनगर. शहर के जी.जी. अस्पताल के कोविड भवन में अस्थायी तौर पर कार्यरत महिला अटेण्डेंट के शोषण शोषण प्रकरण में पुलिस ने दो आरोपियों पर मामला दर्जकर दोनों को गिरफ्तार किया है।
शोषण मामले में राज्य सरकार के निर्देश पर एक समिति गठित की गई थी। शोषण का आरोप लगाने वालों सहित अन्य के बयान दर्ज किए गए। इसके बाद जांच समिति के सदस्यों उपखंड मजिस्ट्रेट आस्था डांगर, सहायक अधीक्षक नितेश पांडे, डेंटल कॉलेज की अधिष्ठाता डॉ. नयना पटेल ने रिपोर्ट तैयार की। जिला कलक्टर रविशंकर को वह रिपोर्ट मंगलवार को सौंपी गई। जिला कलक्टर ने राज्य सरकार को रिपोर्ट भेज दी है।
दूसरी ओर, इस मामले में शंकास्पद भूमिका वाले सुपरवाइजर को सोमवार को कार्यमुक्त कर दिया गया। सोमवार को उसके सहित 6 महिलाओं व 5 पुरुष सहित कुल 11 कर्मचारियों ने अधिष्ठाता कार्यालय में बयान दर्ज करवाए थे। इनमें से सुपरवाइजर ने लिखित व मौखिक बयान दर्ज करवाए थे।
आरोपियों पर मामला दर्ज करने, पीडि़त को न्याय दिलाने की मांग पर धरना


जामनगर. महिला न्याय मंच की ओर से लाल बंगला स्थित कलक्टर कार्यालय के समक्ष मंगलवार को धरना दिया गया। मंच की शेतल शेठ, पार्षद रचना नंदाणिया आदि धरने पर बैठीं।
सिटी बी डिवीजन थाने के निरीक्षक के नाम दिए ज्ञापन में आरोपियों पर मामला दर्ज करने और पीडि़त को न्याय दिलाने की मांग की गई है। शेठ ने मंगलवार देर शाम चेतावनी दी थी कि आरोपियों पर मामला दर्ज नहीं किए जाने पर बुधवार सवेरे 11 बजे से आमरण उपवास शुरू किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो