नकली पुलिस गिरोह को पकड़ा

पुलिसकर्मी बन हाईवे पर करते थे वाहन चालकों से वसूली, पुलिस की प्लेट लगी जीप बरामद

By: Gyan Prakash Sharma

Published: 10 Feb 2018, 11:14 PM IST

जामनगर. जामनगर-खंभाळिया राजमार्ग पर पुलिसकर्मी बन वाहन चालकों से वसूली करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए स्थानीय अपराध शाखा (एलसीबी) ने शनिवार को गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया।
गिरफ्तार आरोपियों में जामनगर स्थित मयूरनगर निवासी विजयसिंह वाळा, प्रकाश बारोट एवं नवागाम घेड में सरस्वती सोसायटी निवासी विपुल गोसाई शामिल हैं। स्थल से एक जीप भी बरामद की गई है, जिस पर पुलिस की प्लेट लगी हुई थी।
पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपी पुलिस लिखी जीप में सवार होकर राजमार्ग पर वाहन चालकों से वसूली करते थे। लाखाबावळ गांव के निकट वाहनों चालकों से वसूली करने की सूचना मिलने पर एलसीबी ने तीनों को पकड़ लिया। प्रारंभिक पूछताछ में जीप विजय की बताई जा रही है।
एलसीबी ने विजय से चाकू व ५०० रुपए, प्रकाश से चाकू व ४०० रुपए एवं विपुल के कब्जे से २०० रुपए बरामद किए हैं, जो उन्होंने वाहन चालकों से वसूले थे।

होटल में डीजल चोरी का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार
राजकोट. सुरेन्द्रनगर जिले के चोटीला-राजकोट हाईवे स्थित कांधली होटल में डीजल चोरी का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने होटल मालिक सहित चार जनों को गिरफ्तार किया है।
आरोपियों में होटल के मालिक व मांगरोळ तहसील के आंतरोली गांव निवासी राजशी राज कडछा, जामनगर जिले के मोखाणा गांव निवासी भरत भरवाड़, राजकोट निवासी भरत प्रभा पंचाळा एवं संदीप महेश तन्ना शामिल हैं।
मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर चोटीला पुलिस की टीम ने शनिवार सुबह कांधली होटल के ग्राउंड में छापा मारा, जहां मालिक की मंजूरी के बिना टैंकर से डीजल निकाल रहे चार जनों को पकड़ा। प्रारंभिक जांच के अनुसार टेंकर चालक की मिलीभगत से डीजल चोरी किया जा रहा था। पुलिस ने स्थल से १०१५ लीटर डीजल, पांच मोबाइल, टैंकर व वाहन में भरा १३ लाख कीमत का डीजल जब्त किया। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर जांच शुरू की है।

Gyan Prakash Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned