परिवार ने की सामूहिक आत्महत्या

कार से मिले पति,पत्नी व पुत्र के शव

By: Gyan Prakash Sharma

Published: 07 Jun 2018, 10:27 PM IST

वडोदरा. पावागढ़-शिवराजपुर रोड पर भाट गांव के निकट एक परिवाह के सामूहिक आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। वडोदरा निवासी पति, पत्नी व पुत्र ने कार में ही अज्ञात कारणवश विषाक्त पीकर आत्महत्या कर ली। तीनों के शव कार से ही बरामद हुए। आत्महत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है।
मृतकों में वडोदरा के मकरपुरा क्षेत्र स्थित चित्रकूट सोसायटी निवासी विक्रमकुमार अरविंदकांत त्रिवेदी (५५), पत्नी हीनाबेन त्रिवेदी (५२) एवं पुत्र हर्निल त्रिवेदी (२३) शामिल हैं। पावागढ़ पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए हालोल रेफरल अस्पताल में पहुंचाया।
जानकारी के अनुसार विक्रमकुमार परिवार के साथ वडोदरा में रहते थे। बुधवार रात को पति-पत्नी एवं पुत्र पावागढ़-शिवराजपुर रोड स्थित भाट गांव के निकट पहुंचे और कार में विषाक्त पीकर आत्महत्या कर ली। गुरुवार सुबह तीनों के शव को कार में देखकर एक व्यक्ति ने पुलिस को इसकी जानकारी दी, जिससे पुलिस की टीम स्थल पर पहुंची और तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
विक्रमकुमार कलर का व्यवसाय करते थे, जबकि आत्महत्या के कारणों की जानकारी नहीं मिली है। पुलिस ने कार से विषाक्त (कीटनाशक) एवं पानी की बोतल एवं ग्लास बरामद किए हैं।
विक्रमभाई के घर में बर्तन साफ करने वाली शांताबेन परमार के अनुसार मंगलवार सुबह विक्रमभाई के घर काम करने गई थी। इसके बाद से उनका घर बंद है। परिवार अच्छा था, उनके घर में कभी झगड़ा भी होते नहीं दिखा। मृतक का एक भाई ऑस्ट्रेलिया में और दूसरा भाई हैदराबाद में रहता है।

 

नईम की हत्या के मामले में पांच गिरफ्तार
वडोदरा. शहर के पाणीगेट क्षेत्र में सोमवार रात हुई कुख्यात सलीम गोलावाला के साथी मोहंमद नईम उस्मानगनी की हत्या के मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।
गिरफ्तार आरोपियों में नालबंधवाड़ा में खरादीवाड निवासी कमालुद्दीन उर्फ कमाल मोहम्मद इल्यास सैयद, मोहम्मद वसीम गुलाम दस्तगिर शेख, मोहम्मद नईम कलाम दस्तगिर शेख, मोहम्मद अनीश मोहम्मदमियां शेख एवं गुलाम दस्तगिर मुमताजअली शेख शामिल हैं। आर. आर. स्क्वॉड ने सभी को पादरा से गिरफ्तार कर पाणीगेट पुलिस के हवाले किया।
उल्लेखनीय है कि शहर के वाड़ी मोटी बोहरावाड निवासी मोहम्मद नईम उस्मानगनी तक्तीवाला (३२) की सोमवार रात को रंजिश के चलते हत्या हो गई।

Gyan Prakash Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned