Farm Bills: नए कृषि कानूनों की जागरूकता के लिए भाजपा गुजरात भर में करेगी 10 किसान सम्मेलन

Farm bills, Farmers, Gujarat, BJP, sammelan, Awareness

By: Uday Kumar Patel

Published: 16 Dec 2020, 10:57 PM IST

अहमदाबाद. इन दिनों जारी किसान आंदोलन के बीच भाजपा गुजरात भर के किसानों को तीन नए कृषि कानूनों को लेकर जागरूक करने राज्य भर में किसान सम्मेलन आयोजित करेगी। पहले दिन गुरुवार को पांच स्थलों पर यह किसान सम्मेलन होगा।

पंचमहाल, दाहोद व महीसागर जिलों के किसानों के लिए पंचमहाल जिले के मोडवाहडफ में सम्मेलन को उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल संबोधित करेंगे। राजकोट जिले के पडधरी में राजकोट, सुरेन्द्रनगर, मोरबी, देवभूमि द्वारका, जामनगर जिलों के किसानों के लिए सम्मेलन आयोजित होगा जिसे केन्द्रीय मंत्री परषोत्तम रूपाला संबोधित करेंगे।

अमरेली, भावनगर व बोटाद जिले के किसानों का सम्मेलन अमरेली जिले के सावरकुंडला में होगा जिसे राज्य के कृषि मंत्री आर सी फलदू संबोधित करेंगे।

बनासकांठा व पाटण जिलों के किसानों के लिए बनासकांठा जिले के डीसा में सम्मेलन आयोजित होगा। इसमें प्रदेश उपाध्यक्ष गोरधन झड़फिया व प्रदेश महासचिव के सी पटेल संबोधन देंगे। सूरत, नर्मदा, भरूच व तापी जिले के किसानों को प्रदेश अध्यक्ष सी आर पाटिल बारडोली में संबोधित करेंगे।

शुक्रवार को चार स्थलों पर किसान सम्मेलन होगा। मेहसाणा जिले के वीजापुर में मेहसाणा के साथ-साथ अहमदाबाद, साबरकांठा, अरवल्ली व गांधीनगर जिले के किसानों के लिए सम्मेलन आयोजित होगा जिसे केन्द्रीय कृषि राज्य मंत्री परषोत्त्म रूपाला संबोधित करेंगे।

जूनागढ़, पोरबंदर व गिर सोमनाथ जिले के किसानों के सम्मेलन को भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष जीतू वाघाणी संबोधित करेंगे। यह सम्मेलन जूनागढ़ जिले के केशोद में होगा। मुख्यमंत्री विजय रूपाणी चिखली में नवसारी, वलसाड व डांग जिले के किसानों को संबोधित करेंगे। भुज स्थित माधापर के जखमंदिर में कच्छ जिले के किसानों को राज्य के कैबिनेट मंत्री भूपेन्द्र सिंह चुडास्मा संबोधित करेंगे। शनिवार को तीसरे व अंतिम दिन मुख्यमंत्री रूपाणी आणंद जिले के करमसद में आणंद, वडोदरा, छोटा उदेपुर व खेड़ा के किसानों को संबोधित करेंगे।

BJP
Uday Kumar Patel Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned