script

गांजे के साथ पिता-पुत्र गिरफ्तार

locationअहमदाबादPublished: Feb 25, 2020 12:16:56 am

Submitted by:

Gyan Prakash Sharma

68 हजार का गांजा व पौने 11 लाख की नकदी जब्त

गांजे के साथ पिता-पुत्र गिरफ्तार

गांजे के साथ पिता-पुत्र गिरफ्तार

गांधीधाम. कच्छ जिले के भुज शहर में पुलिस ने गांजे के साथ पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने स्थल से 6८ हजार रुपए का गांजा व पौने 11 लाख रुपए की नकदी जब्त की है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर भुज शहर के बी डिविजन थाने के निरीक्षक आर.एन. खांट के निर्देशन में टीम ने आत्माराम सर्कल-माधापर मार्ग पर स्थित गीता मार्केट के समीप रहने वाले एक व्यक्ति के मकान पर छापा मारा। छापे के दौरान वहां से गांजा व नकदी मिलने से पुलिस ने एक युवक व उसके पिता को पकड़ लिया।
मकान की तलाशी के दौरान प्लास्टिक की थैली व कपड़े के दो थैलों में रखा 68,616 रुपए का 11,436 ग्राम गांजा, 10,76,740 रुपए की नकदी, दो मोबाइल फोन जब्त किए। इसके बाद पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया गया।
२२ लाख की ठगी के आरोपी को गिरफ्तार


वडोदरा. वारसिया थाने की पुलिस ने २१.८० लाख की ठगी के मामले में आरोपी को चिखली के समीप मालवाणा गांव से गिरफ्तार किया है। शहर के वारसिया रिंग रोड पर एक मंदिर के गुरु दो अन्य आरोपियोंक े विरुद्ध २१.८० लाख रुपए की धोखाधड़ी की शिकायत एक व्यापारी की ओर से दर्ज कराई गई थी। इसके बाद तीन वर्ष से आरोपी फरार था। वारसिया थाने में मामला दर्ज होने के बाद आरोपी ने अग्रिम जमानत के लिए कोर्ट में याचिका दाखिल की थी।
अग्रिम जमानत याचिका खारिज होने के बाद पुलिस से बचने के लिए आरोपी लापता हो गया था। इसके बाद वारसिया थाने की पुलिस ने कई टीमें बनाकर उसकी तलाश शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर महाराष्ट्र-गुजरात राजमार्ग पर मालवाणा गांव के पास एक रेस्टोरेंट से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो