scriptटीवी रिचार्ज के विवाद में पिता ने की पुत्र की हत्या | Father killed son in ahmedabad | Patrika News

टीवी रिचार्ज के विवाद में पिता ने की पुत्र की हत्या

locationअहमदाबादPublished: Jan 27, 2019 11:13:00 pm

पहले खुद ही सब्जी गरम करके पुत्र को दी थी, किया समर्पण
 

murder

टीवी रिचार्ज के विवाद में पिता ने की पुत्र की हत्या

अहमदाबाद. शहर के अमराईवाड़ी इलाके में पिता ने ही पुत्र की लकड़ी से वार करके हत्या कर दी। टीवी रिचार्ज कराने के विवाद में आवेश में आए पिता ने एक के बाद एक वार करके पुत्र की हत्या करने के बाद खुद ही थाने में समर्पण भी कर दिया। मृतक की मां की शिकायत पर अमराईवाड़ी पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार किया है।
पुुलिस के अनुसार यह घटना गणतंत्र दिवस के दिन शनिवार दोपहर करीब चार बजे अमराईवाड़ी के जोगमायानगर में हुई। यहां रहने वाले गोविंदभाई परमार ने डंडे से वार करके पुत्र अजय परमार (२५) की हत्या कर दी।
शिकायत के अनुसार गोविंदभाई घर पर सो रहे थे। इसी दौरान दोपहर के समय उनका पुत्र घर आया। उसने सब्जी गरम करके देने के लिए कहा, तो गोविंदभाई ने उसे सब्जी गरम करके दी। इसके बाद पुत्र ने ‘तुम्हे टीवी चालू करना है या नहीं रिचार्ज क्यों नहीं करातेÓ कहते हुए टीवी को पछाड़ दिया। इससे गोविंदभाई आपा खो बैठा और उसने घर में पड़े डंडे से एक के बाद एक करके कई वार अजय पर कर दिए। डंडे के सिर पर और कनपटी पर लगने के चलते अजय की मौके पर ही मौत हो गई। पिता-पुत्र को घर में छोड़कर खरीदी करने गई गोविंद की पत्नी ललिता जब घर लौटी तो पुत्र को लहूलुहान हालत में देखकर घबरा गई। अपने दामाद को लेकर आई तो खुद घर के बाहर मिले पति ने पूरा घटनाक्रम बताया, जिस पर ललिताबेन पति के साथ थाने पहुंचीं। पुलिस ने मामला दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो