script१८ दिन बाद भी एफसीआई के सहायक प्रबंधक का कोई पता नही! | FCI assistant manager missing in vadodara | Patrika News

१८ दिन बाद भी एफसीआई के सहायक प्रबंधक का कोई पता नही!

locationअहमदाबादPublished: Nov 11, 2018 11:02:58 pm

Submitted by:

Gyan Prakash Sharma

एफसीआई के सहायक प्रबंधक लापता

Missing in vadodara

१८ दिन बाद भी एफसीआई के सहायक प्रबंधक का कोई पता नही!

वडोदरा. भारतीय खाद्य निगम (एफसीआई) के सहायक प्रबंधक पवनकुमार रमेशकुमार शर्मा (३४) का १८ दिन बाद भी कोई पता नहीं चला है।
उल्लेखनीय है कि शहर के नवायार्ड रेलनगर क्षेत्र स्थित अर्पिता कॉम्प्लेक्स में एफसीआई में सहायक प्रबंधक के पद पर सेवारत पवनकुमार रमेशकुमार शर्मा (३४) १४ अक्टूबर को लापता हो गए थे। मूलरूप से राजस्थान निवासी पवनकुमार शर्मा दो रूम पार्टनरों के साथ रहते थे। चार वर्ष पूर्व ही गोवा से वडोदरा आए पवनकुमार की पदोन्नति के साथ छत्तीसगढ़ में बदली हुई थी और २६ अक्टूबर तक वहां हाजिर होना था, लेकिन छत्तीसगढ़ में भी नहीं पहुंचे हैं और ना ही किसी मित्र या संबंधी व सहकर्मी को कोई जानकारी दी थी। उनके रूम पार्टनरों की ओर के की गई तलाश के बावजूद कोई पता नहीं लगने से आखिर पूरा मामला सयाजीगंज पुलिस थाने में पहुंचा था। पुलिस तलाश कर रही है, लेकिन अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।
भारतीय जल सीमा से दो बोटों के साथ १२ मछुआरों का अपहरण
पोरबंदर. भारतीय जलसीमा में भी भारतीय मछुआरे सुरक्षित नहीं होने का मामला सामने आया है। पाकिस्तान मरीन सिक्युरिटी एजेंसी बंदूक दिखाकर दो बोटों के साथ १२ भारतीय मछुआरों का अपहरण कर ले गए। अपहरण की जानकारी मिलने पर पोरबंदर, वेरावल सहित समुद्री पट्टी में घूमने वाले मछुआरों में रोष व्याप्त है।
मछुआरा अग्रणी मनीषभाई लोढारी के अनुसार यह घटना भाई दूज की है। भारतीय जल सीमा में दो बोटों में सवार१२ मछुआरे शनिवार को मछली पकड़ रहे थे। इस दौरान पाकिस्तानी मरीन बंदूक दिखाकर दो बोट व १२ मछुआरों का अपहरण कर ले गई। अपहरण की जानकारी मिलने पर पोरबंदर, वेरावल सहित समुद्री पट्टी में घूमने वाले मछुआरों में रोष व्याप्त है।

एक महीने में तीसरी घटना :
उल्लेखनीय है कि एक महीने में भारतीय मछुआरों के अपहरण की यह तीसरी घटना है। इससे पूर्व, पाकिस्तान मरीन सिक्युरिटी की ओर से चार बोट एवं २४ मछुआरों का अपहरण हो चुका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो