डंपर से भिड़ंत के बाद कार में लगी आग, सात लोगों की मौत

मृतकों में दो दंपती व तीन बच्चे शामिल, एक महिला बाल-बाल बची

By: Rajesh Bhatnagar

Updated: 21 Nov 2020, 04:22 PM IST

राजकोट. सुरेन्द्रनगर जिले में पाटडी-दसाडा मार्ग पर खेरवा गांव के समीप शनिवार सवेरे डंपर से भिडं़त के बाद कार में आग लग गई। आग के कारण झुलसने से एक परिवार के सात सदस्यों की मौत हो गई। मृतकों में दो दंपती व तीन बच्चे शामिल हैं। कार में सवार एक महिला बाल-बाल बच गई।
सूत्रों के अनुसार पाटण जिले की सांतलपुर तहसील के कोरडा गांव व राघनपुर तहसील के नानापुरा गांव के निवासी नाई समाज के एक परिवार के आठ सदस्य सुरेन्द्रनगर जिले में चोटीला से दर्शन कर कार से लौट रहे थे। इस दौरान सुरेन्द्रनगर जिले में पाटडी-दसाडा मार्ग पर खेरवा गांव के समीप डंपर से कार भिड़ गई। इसके बाद कार में अचानक आग लग गई। कार में सवार आठ में से सात लोगों की झुलसने के कारण मौके पर मौत हो गई, जबकि एक महिला बाल-बाल बच गई।
सुरेन्द्रनगर जिले के मालवण थाना क्षेत्र में खेरवा गांव के समीप हुए हादसे की सूचना मिलने पर सुरेन्द्रनगर के जिला पुलिस अधीक्षक हिमांशु दोशी सहित उच्च अधिकारी व थाने की टीम भी मौके पर पहुंची। हादसे में कोरडा गांव निवासी रमेशभाई मनसुखभाई नाई (38 वर्ष), कैलाशबेन रमेश नाई (35 वर्ष), सनीभाई रमेश नाई (12 वर्ष), शीतलबेन रमेश नाई (8 वर्ष), नानपुरा गांव निवासी हरेशभाई चतुरभाई नाई (35 वर्ष), सेजलबेन हरेश नाई (32 वर्ष), हर्षिल हरेश नाई (6 वर्ष) की मौके पर मौत हो गई। हादसे में एक महिला बाल-बाल बच गर्ई।

Rajesh Bhatnagar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned