scriptइस इंजीनियर के वो 11 दिन ना ये भूल पाएगा ना घर वाले, ये मौज करता रहा और घर वाले बहाते रहे आंसू | l & t company engineer found assam | Patrika News

इस इंजीनियर के वो 11 दिन ना ये भूल पाएगा ना घर वाले, ये मौज करता रहा और घर वाले बहाते रहे आंसू

locationअहमदाबादPublished: Aug 05, 2016 05:50:00 pm

Submitted by:

vishwanath saini

गुडग़ांव में फिल्म देखने के बाद वह टैक्सी से रेलवे स्टेशन चला गया। इस बीच रास्ते में उसका मोबाइल कहीं गिर गया, जिससे किसी से संपर्क नहीं हो पाया।

कुंभाराम लिफ्ट परियोजना का कार्य पूरा करने में लगी एलएंडटी कंपनी में कार्यरत मैकेनिकल इंजीनियर आर सरवरन का 11 दिन बाद सुराग लग गया है। वह चेरापूंजी आसाम में मिला है।

थानाधिकारी सतीश कुमार ने बताया कि कुंभाराम लिफ्ट परियोजना में पाइप लाइन बिछाने के काम में लगा इंजीनियर आर सरवरन 24 जुलाई को तड़के करीब 3 बजे गुडग़ांवां जाने के लिए निकला था। यहां से वह चेरापूंजी आसाम घूमने के लिए चला गया।


आसाम से उसने अपने किसी परिचित को फोन करके बताया कि वह चेरापूंजी में सुरक्षित है। उसने बताया कि सुबह करीब 9 बजे गुडग़ांव में फिल्म देखने के बाद वह टैक्सी से रेलवे स्टेशन चला गया। इस बीच रास्ते में उसका मोबाइल कहीं गिर गया, जिससे किसी से संपर्क नहीं हो पाया।

आसाम से पुलिस लापता इंजीनियर को लेकर वापस आ गई। गौरतलब है कि इस सिलसिले में एलएंडटी कंपनी के केके सवरी नाथन ने उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो