जुहापुरा में फायरिंग, एक युवक जख्मी

जुहापुरा में फायरिंग, एक युवक जख्मी

nagendra singh rathore | Publish: Nov, 10 2018 11:01:08 PM (IST) Ahmedabad, Gujarat, India

रंजिश के चलते तीन राउंड फायरिंग कर चार आरोपी फरार

 

अहमदाबाद. शहर के जुहापुरा इलाके में शुक्रवार मध्यरात्रि बाद तीन राउंड फायरिंग होने की घटना सामने आई है। फायरिंग की इस घटना में एक युवक जख्मी भी हुआ है। इस मामले में वेजलपुर पुलिस ने चार लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है। रंजिश के चलते फायरिंग होने की बात सामने आ रही है।
इलाके के एसीपी वी.जी.पटेल ने संवाददाताओं को बताया कि जुहापुरा के सादाब पार्क सोसायटी में तीन राउंड फायरिंग होने की घटना सामने आई है। यहां रहने वाले मोइन खान नाम के एक युवक के पैर में गोली लगने से वो जख्मी हुआ है। हालांकि वो खतरे से बाहर है। इस मामले में फायरिंग करने के आरोप में अजहर किटली, सरफराज, शाहरुख और कयूम नाम के चार युवकों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। मोइन के साथ पहले हुए झगड़े की रंजिश में यह फायरिंग की घटना हुई है।
ज्ञात हो कि इससे पहले नवरात्रि के दौरान उपहार बांटने जैसी छोटी सी बात को लेकर चांदखेड़ा इलाके में त्रागड रोड पर होमटाउन में फायरिंग की घटना सामने आई थी। इस मामले सहदेव तोमर अभी भी वांछित है, जबकि उसके साथी को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार करलिया है। शहर में फायरिंग की घटनाओं में भी इजाफा होता दिख रहा है। इससे पहले भी वस्त्रापुर इलाके में एयर गन से फायरिंग करके फरार हुए आरोपी को पकड़ा था।

रंजिश में शाहीबाग में युवक की हत्या
अहमदाबाद. शहर के शाहीबाग इलाके में भी हत्या की एक घटना सामने आई है। रंजिश के चलते युवक की हत्या की गई।
शाहीबाग बळिया लीमडी मनूभाई की चाली में रहने वाले एवं मंडप डेकोरेशान का काम करने वाले रमेश परमार ने कृष्णनगर निवासी प्रकाश उर्फ राजा परमार और रखियाल गांव आदित्यनगर निवासी बकुल वाघेला के विरुद्ध शुक्रवार को हत्या का मामला दर्ज कराया है।
इसमें आरोप है कि नवरात्रि के समय गरबा खेलने के मामले को लेकर झगड़ा हुआ था। इसी की रंजिश में शुक्रवार शाम को इन दोनों ही लोगों ने रमेशभाई के पुत्र निलेश (२५) के साथ पहले तो झगड़ा किया और फिर उस पर चाकू से एक के बाद एक करके वार करके उसकी हत्या कर दी।

Ad Block is Banned