scriptदाल मिल के मालिक पर चार राउंड फायरिंग | Firing on mill owner | Patrika News

दाल मिल के मालिक पर चार राउंड फायरिंग

locationअहमदाबादPublished: Sep 15, 2018 10:18:06 pm

Submitted by:

Gyan Prakash Sharma

अस्पताल में भर्ती

Firing

दाल मिल के मालिक पर चार राउंड फायरिंग

वडोदरा/दाहोद. दाहोद में प्रसिद्ध अरिहंत दाल मिल के मालिक पर प्वाइंट ब्लेंक चार राउंड फायरिंग का मामला सामने आया है। शनिवार को दिन-दहाड़े हुई फायरिंग की वारदात के चलते दाहोद में सनसनी फैल गई। हमलावर अनाज की दलाली करने वाला बताया जा रहा है। दूसरी ओर, फायरिंग में गंभीर रूप से जख्मी मिल मालिक को दाहोद में प्राथमिक उपचार के बाद वडोदरा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रारंभिक जांच में रंजिश या लेनदेन के मामले में फायरिंग होने की चर्चा है।
दाहोद निवासी प्रसन्नचंद जैन की दाहोद में अरिहंत दाल मिल है। प्रसन्नचंद शनिवार सुबह अपनी ऑफिस में बैठे थे। इस दौरान दाल-अनाज की दलाली करने वाला भूपेन्द्र विरचंद दलाल ऑफिस में घुसा और प्रसन्नचंद कुछ विचारे, उससे पूर्व ही चार राउंड फायरिंग करके फरार हो गया।

दो गोली पैर में, एक-एक पेट व हाथ में :
दलाल की ओर से की गई प्वाइंट ब्लेंक चार राउंड फायरिंग में दो गोली पैर में व एक-एक गोली हाथ एवं पेट में लगी, जिससे प्रसन्नचंद कुर्सी पर ही बेहोश हो गए। दूसरी ओर, फायरिंग की आवाज सुनकर सिक्युरिटी गार्ड एवं मुनीम ऑफिस में पहुंचे और बेहोश मिल मालिक को निजी अस्पताल में ले गए। अस्पताल में परिजनों की भीड़ एकत्रित हो गई।

ग्रीन कोरिडोर की सुविधा :
उन्हें वडोदरा के निजी अस्पताल में पहुंचाया, जहां हालत गंभीर बताई जा रही है। दाहोद से वडोदरा ले जाने के लिए रेंज पुलिस की ओर से ग्रीन कोरिडोर की सुविधा की गई थी।

सिक्युरिटी को धक्का मारकर घुसा था हमलावर :
हमलावर को सिक्युरिटी गार्ड ने रोकने का प्रयास किया, लेकिन उसे धक्का देकर अंदर घुसा और चार राउंड फायरिंग कर फरार हो गया। दाहोद पुलिस ने हमलावरों को पकडऩे के लिए नाकाबंदी की, लेकिन कोई कड़ी हाथ नहीं लगी है।
बिल्डर के अपहरण का प्रयास
आणंद. शहर के वल्लभ विद्यानगर में बिल्डर के अपहरण के प्रयास का मामला सामने आया है। कार सवार अज्ञात लोगों ने बिल्डर को कार में उठाने का प्रयास किया, लेकिन बिल्डर के शोर मचाने पर आसपास के व परिजन एकत्रित हो गए, जिन्हें देखकर अपहरणकर्ता बिल्डर को छोडक़र फरार हो गए।
वल्लभविद्यानगर में नाना बाजार अरविंद मार्ग निवासी मिहिरभाई धीरुभाई पटेल मोटा बाजार में श्रीराम बिल्डर के नाम से व्यवसाय करते हैं। मिहिरभाई शुक्रवार रात को कार से घर पहुंचे और वाहन पार्क करके घर में घुसने वाले थे। इस दौरान अज्ञात व्यक्ति ने बाइक कार से टकरा दी। इस मामले में मिहिर ने उससे पूछताछ की, तो कार सवार अज्ञात व्यक्तियों ने मिहिर का अपहरण का प्रयास किया, लेकिन मिहिर से अपहरणकर्ताओं का सामना किया और शोर मचाया, जिसे सुनकर परिजन व आसपास के लोग एकत्रित हो गए। भीड़ को देखकर अपहरणकर्ता फरार हो गए। इस संबंध में मिहिर ने वल्लभविद्यानगर पुलिस को जानकारी दी। स्थानीय अपराध शाखा (एलसीबी) एवं वल्लभविद्यानगर पुलिस ने घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले, जिसमें अपहरण के प्रयास की वारदात दिखाई दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो