पहले मोदी, अब सभी गुजरातियों की चाय से कांग्रेस पार्टी नाराज : ईरानी

राजकोट मनपा चुनाव : भाजपा की चुनावी सभा में बोलीं केन्द्रीय मंत्री

By: Rajesh Bhatnagar

Published: 17 Feb 2021, 11:26 PM IST

राजकोट. केन्द्रीय महिला व बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति नफरत इतनी बढ़ गई है कि पहले कांग्रेस पार्टी केवल उन्हीं चाय वाले से नाराज थी, अब सभी गुजरातियों की चाय से नाराज है।
राजकोट महानगर पालिका के चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में बुधवार को यहां चुनावी सभा में उन्होंने यह वाक्प्रहार करते हुए कहा कि गांधी परिवार ने सरदार पटेल को किनारे किया था लेकिन, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सरदार पटेल को यथोचित सम्मान दिया।

गुजरात का अपमान कांग्रेस पार्टी के लिए नया नहीं

स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी का नाम लिए बिना उन पर वाक्प्रहार करते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी को हमेशा नफरत की नजरों से देखते हैं। जिनके बहनोई जमीन हड़प लें, उनके हाथ जेब में नहीं हों तो कहां हों? गुजरात का अपमान कांग्रेस पार्टी के लिए नया नहीं है, केन्द्र में कांग्रेस के वित्त आयोग के अनुदान के तौर पर 6400 करोड़ रुपए दिए गए जबकि नरेन्द्रभाई की सरकार बनने के बाद 2014 से 2021 तक 25000 करोड़ रुपए दिए हैं।
उन्होंने कहा कि सरदार पटेल की प्रतिमा की बात पर कांग्रेस ने आपत्ति जताई जबकि जिनके परिवार के नाम पर हवाई अड्डा बना तब आपत्ति नहीं की। वर्तमान में देश के 10 करोड़ परिवारों को शौचालय उपलब्ध हुए हैं जबकि 30 करोड़ हिन्दुस्तानियों को केन्द्र की कांग्रेस सरकार ने शौचायल के बगैर रखा था।
उन्होंने कहा कि नरेन्द्रभाई की सरकार ने कोविड महामारी के दौरान 80 करोड़ नागरिकों को राशन वितरित करवाया। उन्होंने सवाल किया कि केन्द्र में कांग्रेस की सरकार होती तो क्या इतनी जल्दी वैक्सीनेशन होता?

Rajesh Bhatnagar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned