scriptहीरे व नकदी लूटने के पांच आरोपी गिरफ्तार | Five accused of robbing diamonds and cash arrested | Patrika News

हीरे व नकदी लूटने के पांच आरोपी गिरफ्तार

locationअहमदाबादPublished: Aug 22, 2019 12:06:09 am

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

आंगडिय़ा पेढ़ी के कर्मचारी को रिवॉल्वर दिखाकर की लूट
2.21 लाख का सामान जब्त

हीरे व नकदी लूटने के पांच आरोपी गिरफ्तार

हीरे व नकदी लूटने के पांच आरोपी गिरफ्तार

हिम्मतनगर. पाटण जिला मुख्यालय पर एक आंगडिय़ा पेढ़ी के कर्मचारी को रिवॉल्वर दिखाकर हीरे व नकदी सहित 6.64 लाख रुपए की लूट के मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर 2.21 लाख रुपए का सामान जब्त किया है।
जिला पुलिस अधीक्षक शोभा भूतड़ा के अनुसार पाटण में आंगडिय़ा पेढ़ी के कर्मचारी पर मिर्च पाउडर छिड़ककर रिवॉल्वार दिखाकर हीरे व नकदी लूटकर भाग रहे आरोपियों को रोकने का प्रयास करने पर उप निरीक्षक पर फायरिंग कर बाइक लेकर आरोपी फरार हो गए।
स्थानीय अपराध शाखा (एलसीबी) के उप निरीक्षक वाई.के. झाला व बी डिविजन थाने के प्रभारी निरीक्षक आर.जी. चौधरी व टीम ने लगातार तीन दिन तक शहर के प्रवेश व बाहर निकलने के मार्गों व जिले के बाहर के सीसीटीवी फुटेज की जांच की।
मुखबिर की सूचना पर पूर्व में महेसाणा जिले में हुई आंगडिय़ा पेढ़ी से लूट में शामिल खेरालु के आरोपी को वारदात के दिन पाटण पहुंचने के कारण सिद्धपुर से तीन आरोपियों को पकड़ा। पूछताछ के दौरान एक आरोपी ने महेसाण में वाटर पार्क के समीप एसटी बस में आंगडिय़ा पेढ़ी के कर्मचारी से लूट के मामले में स्वयं व 12 अन्य व्यक्तियों की ओर से रेकी कर टिप्स देने की बात कबूल की। उसके हिस्से में आए हीरे खेरालु के एक ज्वेलर को बेचने की बात भी कबूल की। पुलिस ने कुल 14 में से 5 आरोपियों को पकड़कर 1.93 लाख रुपए के हीरे व 28,500 रुपए नकद जब्त किए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो