अपहरण के पांच आरोपी गिरफ्तार

अपहरण के पांच आरोपी गिरफ्तार

Rajesh Bhatnagar | Publish: Sep, 07 2018 11:19:36 PM (IST) Ahmedabad, Gujarat, India

अमरेली जिला मुख्यालय पर पुराने मार्केटिंग यार्ड के समीप से कार में एक व्यक्ति का अपहरण

राजकोट. अमरेली जिला मुख्यालय पर पुराने मार्केटिंग यार्ड के समीप से कार में एक व्यक्ति का अपहरण करने के तीन आरोपियों को ुपुलिस ने गिरफ्तार किया है।
सूत्रों के अनुसार अमरेली में माणेकपरा स्थित खोडियार मंदिर चौक निवासी प्रवीण माधा कांक्रेचा ने अपने भाई दिनेश माधा का अपहरण करने का मामला सावरकुंडला निवासी दीपक मधुभाई मोरी व चार अन्य व्यक्तियों के विरुद्ध अमरेली शहर पुलिस थाने में दर्ज करवाया।
अमरेली के जिला पुलिस अधीक्षक (एसपी) निर्लिप्त राय व उपाधीक्षक बी.एम. देसाई के निर्देशन में रेपिड एक्शन प्लान तैयार कर एलसीबी के प्रभारी निरीक्षक डी.के. वाघेला व एसओजी के उप निरीक्षकक आर.के. करमटा ने अलग-अलग टीमें गठित कर जांच व खोजबीन के दौरान सावरकुंडला के हाडिया गांव के समीप से अपहर्ताओं को कार सहित पकडक़र अपह्रत व्यक्ति को सही-सलामत छुड़वाया। आरोपियों में सावरकुंडला निवासी दीपक मधुभाई मोरी, रवि किशोर मारू, विजय गोविंद मालवी, विशाल शेलशंकर ठाकर, जयेश नरभेराम वांजा शामिल हैं। इनके कब्जे से कार भी जब्त की गई है।

 

भुज में ब्याजखोरी मामले में और दो आरोपी गिरफ्तार
गांधीधाम. कच्छ जिले के भुज शहर में ब्याजखोरी के मामले में और दो आरोपियों को पुलिसकर्मियों ने गुरुवार शाम को गिरफ्तार किया।
जांच अधिकारी व थाने के उप निरीक्षक पी.के. गढ़वी के अनुसार सीमावर्ती बॉर्डर रेंज के महानिरीक्षक कार्यालय में हैल्प लाइन के माध्यम से ब्याजखोरी का मामला 9 आरोपियों के विरुद्ध भुज ए डिविजन पुलिस थाने में दर्ज किया गया।
भुज शहर निवासी नरेंद्र उपाध्याय का अब तक पता नहीं लगा, उसके मोबाइल फोन का अंतिम लोकेशन अंबाजी दर्शाया गया, उसके बाद मोबाइल फोन डायवर्ट हो गया। नरेंद्र की माता की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया था। मामला दर्ज करके दो आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद और दो आरोपियों को गुरुवार शाम को गिरफ्तार किया गया। इनमें भुज नगरपालिका के कर्मचारी भरत प्रागजी मोड के अलावा गोपाल प्रेमजी वरसाणी शामिल हैं। मामला दर्ज करके दो आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद और दो आरोपियों को गुरुवार शाम को गिरफ्तार किया गया। इनमें भुज नगरपालिका के कर्मचारी भरत प्रागजी मोड के अलावा गोपाल प्रेमजी वरसाणी शामिल हैं।

 

Ad Block is Banned