दंपती व पुत्र सहित पांच गिरफ्तार

वडोदरा में युवक की हत्या का मामला, लोगों ने कर दी तीन आरोपियों की पिटाई, री-कंस्ट्रक्शन रोक भागे पुलिसकर्मी व आरोपी, दो दिन का रिमांड मंजूर

By: Rajesh Bhatnagar

Published: 24 Jul 2018, 11:43 PM IST

वडोदरा. तांदलजा क्षेत्र में पार्किंग के मुद्दे पर रविवार को एक युवक की हत्या के पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनमें से तीन को महाराष्ट्र सीमा से मंगलवार को गिरफ्तार किया गया। वारदातस्थल पर री-कंस्ट्रक्शन के लिए पहुंचने पर लोगों ने तीन आरोपियों की पिटाई कर दी। इससे आरोपियों ने दौड़ लगा दी तो साथ मेंंंं बचाने के लिए पुलिस को भी दौडऩा पड़ा। न्यायालय ने आरोपियों का दो दिन का रिमांड मंजूर किया है।
सूत्रों के अनुसार तांदलजा क्षेत्र में आमीर कॉॅम्प्लेक्स निवासी इलियास यासिन मेमण (22 वर्ष) की रविवार को हत्या करने के मामले में आरोपी महाबलीपुरम निवासी फारूक अब्दुल गफ्फार शेख की पत्नी फरीदा बानु व नौकर परवेज को सोमवार देर रात को गिरफ्तार किया गया। मुखबिर की सूचना पर महाराष्ट्र सीमा पर नवापुरा गांव के मूल निवासी फारूक, उसके भाई मुन्ना व पुत्र फरहान को क्राइम ब्रांच के निरीक्षक डी.जे. चुडासमा व स्टॉफकर्मियों ने निगरानी के दौरान नवापुरा में एक होटल के समीप से मंगलवार को गिरफ्तार किया।
गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों को साथ लेकर पुलिसकर्मी वारदातस्थल पर री-कंस्ट्रक्शन के लिए पहुंचे। तीनों आरोपियों को देखकर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और आरोपियों से मारपीट शुरू कर दी। मार से बचने के लिए तीनों आरोपी मु_ी बंदकर भागने लगे। आरोपियों को बचाने के लिए पुलिसकर्मियों को भी भागना पड़ा। हमले का वीडियो कुछ ही समय में सोश्यल मीडिया पर वायरल हो गया, इस कारण क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। हत्या के कारण स्थानीय नागरिकों में शेख परिवार के प्रति रोष व्याप्त है।
यह थी घटना :
तांदलजा क्षेत्र स्थित आमीर कॉम्प्लेक्स निवासी इलियास मेमण (२२ वर्ष) के साथ रविवार को मकान के नीचे कबीर चिकन सेंटर के संचालक फारूक अब्दुल गफ्फार शेख, पुत्र फरहान, भाई मुनाफ उर्फ मुन्ना शेख ने पार्किंग के मामले में झगड़ा किया। तीनों के अलावा फारूक की पत्नी फरीदाबानु व दुकान पर काम करने वाले परवेज उर्फ टकला ने चाकू, ईंट से वार कर इलियास की हत्या कर दी। इलिसास के पिता यासिन भी हमले में जख्मी हो गए। जे.पी. रोड थाने में मामला दर्ज किया गया था।

Rajesh Bhatnagar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned