scriptराजस्थान से गांजा लाकर बेच रहे पांच को दबोचा | Five arrested: were selling ganja, Gujarat | Patrika News

राजस्थान से गांजा लाकर बेच रहे पांच को दबोचा

locationअहमदाबादPublished: Jun 16, 2021 11:29:19 pm

Submitted by:

Omprakash Sharma

-154 किलो गांजा बरामद

राजस्थान से गांजा लाकर बेच रहे पांच को दबोचा

राजस्थान से गांजा लाकर बेच रहे पांच को दबोचा

अहमदाबाद. जिला पुलिस की स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) की टीम ने 154 किलो गांजे के साथ पांच को गिरफ्तार किया है। ये आरोपी राजस्थान से मादक पदार्थ को लाकर बेचते हुए मिले। गांजे को बरामद कर लिया गया है।
अहमदाबाद रेंज पुलिस महानिरीक्षक वी. चंद्रशेखर एवं जिला पुलिस अधीक्षक विरेन्द्र यादव के मार्गदर्शन में पुलिस टीम कार्यरत थी। इस दौरान एसओजी शाखा के पुलिस निरीक्षक डीएन पटेल को मिली पूर्व सूचना के आधार पर साणंद तहसील के चेखला गांव स्थित एक खेत में बने कमरे में छापा मारा गया। जहां से 154 किलो गांजा बरामद किया गया। इस आरोप में पांच को गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस के समक्ष आरोपियों ने कबूल किया है कि चेखला गांव निवासी अमित वाघेला तथा राजस्थान के राजूभाई वादरजी माल्या, दीपक सोमाणी मिलकर राजस्थान से बड़ी मात्रा में गांजा लाए थे। इन लोगों ने चेखला गांव के निकट एक खेत में बने हेमुभाई वाघेला के कमरे में गांजे को छिपाया था। आरोपियों की कबूलात के अनुसार गांजे को वे रात के दौरान कार से बेचते थे। बरामद किए गए गांजे व सामान की कीमत 15 लाख से अधिक बताई गई है। ये लोग राजस्थान से चार हजार रुपए प्रति किलो गांजा लाते थे और नौ हजार तक में बेचते थे।
इन्हें किया गिरफ्तार
पुलिस ने साणंद तहसील के चेखला गांव निवासी अमितभाई वाघेला (26), गांधीनगर जिले के चिलोडा में रह रहे मूल राजस्थान के भीलवाड़ा जिले की बदनौर तहसील के हडमाडा गांव निवासी पारसमल गुज्जर (25), भीलवाड़ा के ही भगवान पुरा गांव निवासी दीपक सोमाणी (24), गोविंद जोशी (23) तथा भीलवाड़ा जिले के गंगापुर गांव निवासी राजूभाई माल्या (32) को गिरफ्तार किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो