scriptमिनी ट्रक व रिक्शा की भिड़ंत में पांच की मौत | Five death in road accident | Patrika News
अहमदाबाद

मिनी ट्रक व रिक्शा की भिड़ंत में पांच की मौत

मिनी ट्रक के विपरीत दिशा से ओवरटेक करने के चक्कर हादसा, सभी मृतक एक ही गांव के

अहमदाबादAug 17, 2018 / 10:36 pm

Gyan Prakash Sharma

Road accident

मिनी ट्रक व रिक्शा की भिड़ंत में पांच की मौत

आणंद. खेड़ा जिले के महुधा-कठलाल मार्ग पर राम के मुवाडा (रामना मुवाडा) गांव के पास शुक्रवार सुबह मिनी ट्रक व रिक्शा के बीच हुई आमने-सामने की टक्कर में रिक्शा चालक सहित पांच जनों की मौत हो गई। विपरीत दिशा से ओवरटेक करने के चक्कर में मिनी ट्रक सामने से आ रहे रिक्शा से टकरा गया।
मृतकों में रिक्शा सवार व राम के मुवाडा गांव में मस्जिद के निकट रहने वाले नजीरभाई मोहम्मद चौहान (२०), इरसादभाई अलादभाई चौहान, सलीमभाई इब्राहीमभाई भठियारा (६५), यासिनभाई सलीमभाई भठियारा (२०) एवं रिक्शा चालक फारुकभाई मकसुदभाई चौहान शामिल हैं।
जानकारी के अनुसार सब्जी के व्यवसाय से जुड़े चारों जने फारुकभाई के रिक्शा में बैठकर महुधा मोटी सब्जीमंडी में सब्जी खरीदने के लिए जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में मिनी ट्रक विपरीत दिशा में आगे जा रहे वाहन को ओवरटेक के चक्कर में रिक्शा से टकरा गया। हादसा इतना गंभीर था कि रिक्शा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। घटना के बाद आसपास के लोग एकत्रित हो गए और रिक्शा में फंसे पांचों को बाहर निकाला और महुधा के रेफरल अस्पताल में पहुंचाया, जहां रिक्शा चालक सहित पांचों की मौत हो गई। एक साथ एक ही गांव के पांच सदस्यों की मौत के चलते गांव में शोक छा गया। इस संबंध में महुधा पुलिस ने मिनी ट्रक चालक के विरुद्ध मामला दर्ज किया है।
झुलसे युवक की मौत
वडोदरा. शहर के कलक्टर कार्यालय के निकट फुटपाथ पर सो रहे युवक के झुलसने के चलते शुक्रवार सुबह उसकी मौत हो गई।
उल्लेखनीय है कि मानसिक रूप से कमजोर एक अज्ञात युवक गुरुवार को फुटपाथ पर सो रहे था। इस दौरान उसके पास पड़े कपड़े के ढेर में आग लगी, जिसने युवक को भी चपेट में ले लिया। आग में गंभीर रूप से झुलसे युवक को सयाजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां शुक्रवार सुबह उसकी मौत हो गई। रावपुरा पुलिस ने शव की शिनाख्त की कार्रवाई शुरू की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो